शराब के नशे में भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने एक्ट्रेस की कर दी पिटाई

पवन सिंह
Please Share This News To Other Peoples....

पटना। भोजपुरी सिनेमा जगत के सुपरस्टार अभिनेता और सुपरहिट भोजपुरी गाना ‘लॉलीपॉप लागेलू’ के गायक एक्टर पवन सिंह को लेकर एक बड़ी खबर सामने आयी है। खबर है कि सुपरस्टार पवन सिंह ने अपनी साथी को-स्टार और भोजपुरी फिल्मों की टॉप स्टार अभिनेत्री अक्षरा सिंह की शराब के नशे में पिटाई कर दी है। पत्रकार और भोजपुरी फिल्म जगत के पीआर शशिकांत सिंह ने यह सूचना दी है। शशिकांत सिंह ने हाल ही में अपने फेसबुक वॉल पर लिखा है कि भोजपुरी सुपरस्टार गायक पवन सिंह को लेकर सूत्रों से खबर आ रही है कि उन्होंने शराब के नशे में धुत होकर फिल्म अभिनेत्री अक्षरा सिंह की सिलवासा के होटल में जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान होटल के कर्मचारी जब अक्षरा सिंह को बचाने पहुचे तो पवन सिंह ने उनके सामने अक्षरा सिंह का बाल पकड़कर उनका सिर दीवार से पटक दिया था।

शराब के नशे में भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने एक्ट्रेस की कर दी पिटाई

आगे उन्होंने लिखा है कि पवन सिंह और अक्षरा यहां सिलवासा होटल में एक फिल्म की शुटिंग कर रहे हैं। इस बारे में सूत्रों से मिली सूचना के मुताबिक यह घटना सिलवासा के होटल दमन गंगा में गुरुवार रात साढ़े ग्यारह बजे घटी। सूत्रों की मानें तो इस घटना में अक्षरा सिंह का एक हाथ भी जख्मी हुआ है। सूत्रों ने तो यह दावा तक कर दिया है कि जब से पवन सिंह का विवाह हुआ है  तब से अक्षरा सिंह पर उनका जुल्म बढ़ता ही जा रहा है। वे लगातार उन्हे फिल्मों में से भी निकलवा रहे हैं।

पवन-अक्षरा
पवन-अक्षरा

इस मार-पीट की घटना के बारे में सूत्रों ने यह भी दावा किया है कि भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने शराब के नशे में धुत थे और जब वे अपने कमरे से बाहर निकलने लगे तो उसी समय उन्हें  अक्षरा सिंह ने रोका जिसके बाद पवन सिंह ने अक्षरा सिंह को गाली देते हुए उनके साथ मार-पीट की। गायक पवन सिंह की आवाज सुनते ही होटल का स्टाफ भी वहां पहुंचे जिसके बाद अंहकार में चूर इस स्टार ने फिर से अक्षरा सिंह के साथ मारपीट कि।

ये भी पढ़ें: बाग़ी-2 की शानदार शुरुआत, पहली बार हुआ किसी फिल्म के साथ ऐसा 

साथ कई फिल्मों में कर चुके हैं काम

शशिकांत सिंह ने यह भी लिखा है कि सूत्रों की मानी जाये तो इस फिल्म में अक्षरा सिंह का काम खत्म हो चूका था और वे मुंबई लौटने वाली थीं मगर रात हो गयी थी और उन्हे गाड़ी खुद चलाते हुए जाना था जिसके कारण वे होटल में रुक गयीं यह सोचके कि सुबह निकल जायेंगी मगर इसी बीच पवन ने उनके साथ मारपीट किया। जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री  अक्षरा सिंह और पवन सिंह का नाम प्रेम प्रसंग में काफी उछला था।

अक्षरा-पवन
अक्षरा-पवन

कई कार्यक्रमों में सुपरस्टार पवन सिंह ने लोगो से अक्षरा का परिचय यह कहते हुए भी कराया था कि यह आपकी भाभी हैं। मगर इसी बीच में अचानक से पवन सिंह ने शादी कर लिया जिसके बाद पूरी इंडस्ट्रीज हैरान हो गयी थी। फिलहाल पवन द्वारा एक महिला अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ बड़ी बेरहमी से की गयी मारपीट की जितनी भी निन्दा की जाये उतनी कम है। इस सुपरस्टार ने अक्षरा सिंह के बारे में विभिन्न कार्यक्रमों में कहा था कि यह मेरा प्यार है। पवन सिंह द्वारा शराब के नशे में मारपीट करने की घटना काफी शर्मनाक है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *