Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एग्रीमेंट पूरा न करने पर फंसे पवनदीप और अरूणिता, जाने क्या हैं पूरा मामला

pawandeep-rajan

pawandeep-rajan

मुंबई। इंडियन आइडल 12  (indian idol 12) के विजेता पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और फर्स्ट रनर-अप अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) कानूनी पचड़े में फंस गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ने ऐग्रीमेंट (agreement) के बाद म्यूजिक ऐल्बम शूट और प्रमोट करने में सहयोग नहीं किया। यह म्यूजिक ऐल्बम ऑक्टोपस एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड का था। खबर है सोनी ने ऑक्टोपस से ऐग्रीमेंट किया था। इसके मुताबिक, इंडियन आइडल के विजेताओं को उनके साथ रोमांटिक ऐल्बम करना था। इसमें 20 गाने थे। अब अरुणिता और पवनदीप राजन पर सहयोग न करने का आरोप है।

लीक हुईं पवनदीप-अरुणिता की तस्वीरें

Etimes की रिपोर्ट के मुताबिक, लीगल नोटिस में लिखा है, इंडियन मोशन पिक्चर्स असोसिएशन को ऑक्टोपस एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने अप्रोच किया था। उन्होंने सूचना दी थी कि सोनी पिक्चर्स नेटवर्क इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने ऐग्रीमेंट किया है। इसमें अरुणिता और पवनदीप की सर्विसेज देने की बात कही गई थी।

सीएम पुष्कर का बड़ा ऐलान, पवनदीप को बनाया उत्तराखंड का ब्रांड एंबेसडर

पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता कांजीलाल के अफेयर की खबरों को मिली हवा, लीक हुई तस्वीरों के बाद ट्रेंड हुआ #Arudeep

एग्रीमेंट के मुताबिक, पवनदीप (Pawandeep) और अरुणिता (Arunita) के इंडियन आइडल जीतने से  पहले ही सोनी ने दोनों की सर्विसेज देने के लिए कमिट किया था। अब एक गाने की शूटिंग के लिए भी दोनों आर्टिस्ट प्रोड्यूसर्स का सहयोग नहीं कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, पहले अरुणिता (Arunita) फिर पवनदीप (Pawandeep) ने गाने की शूटिंग, प्रमोशन और रिलीज में सहयोग करना बंद कर दिया। सोनी को जब जानकारी दी गई तो उन लोगों ने कोई ऐक्शन  नहीं लिया।

पवनदीप बने Indian Idol 12 के विजेता, सीएम पुष्कर ने दी बधाई

अरुणिता(Arunita) और पवनदीप (Pawandeep) यूएस में हैं। वे वहां अलग-अलग शहरों में गानों की शूटिंग कर रहे हैं। उनके साथ सायली और दानिश भी हैं। रीसेंटली चारों की मस्ती करते हुए तस्वीरें और वीडियोज वायरल हुए हैं। अरुणिता का शॉर्ट फ्रॉक लुक उनके फैन्स को काफी पसंद आया। तस्वीरें उनके फैन पेजज पर वायरल हैं।

Exit mobile version