Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

25 हजार का इनामी अपराधी गिरफ्तार, भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद

बहराइच जिले की एसओजी, सर्विलांस व प्रयागपुर पुलिस ने 25 हजार रुपये के इनामी अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी के दौरान आरोपित के पास से एक किलोग्राम बारूद, तमंचा, कारतूस व लखनऊ की नंबर प्लेट लगी एक कार को भी बरामद किया है। आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने उसे न्यायालय भेज दिया।

आरोपित को पकड़ने के लिए पुलिस टीमें लगातार छापामारी करती रहीं, लेकिन वह बीते कई दिनों से पुलिस को चकमा देकर फरार हो जा रहा था। इसके चलते आरोपित पर पुलिस अधीक्षक की ओर से 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया गया था।

सूचना को गंभीरता से लेकर एसओजी प्रभारी मुकेश सिंह, सर्विलांस प्रभारी निखिल कुमार श्रीवास्तव व पयागपुर थानाध्यक्ष बृजानंद सिंह ने संयुक्त टीम बनाकर शिवदहा जाने वाले मार्ग पर स्थित अमदापुर पुलिया के पास घेराबंदी की। देर रात एक संदिग्ध कार उस मार्ग पर आती दिखाई पड़ी।

पुलिसकर्मियों ने घेराबंदी करते हुए कार को रोक लिया और उसमें सवार युवक को दबोच लिया। तलाशी के दौरान से कार से एक किलोग्राम बारूद, विस्फोट करने के उपकरण, एक देशी तमंचा, दो कारतूस, दो मोबाइल फोन बरामद किए गए। पकड़े गए आरोपित के खिलाफ श्रावस्ती एवं बहराइच जिले के कई थानों में मुकदमे दर्ज हैं।

Exit mobile version