Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

12 साल बाद रिश्ते को नाम देंगे पायल और संग्राम, फैंस को दी शादी की खुशखबरी

Payal, Sangram

Payal, Sangram

मुंबई। ऑल्ट बालाजी के सबसे पॉपुलर और नंबर वन शो ‘लॉकअप’ (Lock Upp) की सबसे बेबाक कंटेस्टेंट के रूप में जानी जाने वाली एक्ट्रेस पायल रोहातगी (Payal Rohatgi) अक्सर अपनी शादी को लेकर सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं। इसके अलावा पायल सोशल मीडिया पर भी अपने विवादित बयानों के चलते चर्चा में रहती हैं।

लॉक अप के बाद से पायल आए दिन सोशल मीडिया पर अपने रिलेशनशिप को लेकर लााइमलाइट में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस ने अपनी निजी जिंदगी का जिक्र कई बार लॉक अप शो के दौरान जेल के अंदर भी किया था। जिससे कई बार तो उनके आंसुओं को नाटक और वुमन कार्ड बताया गया तो कहीं उन्हें दर्शकों का इमोशनल सपोर्ट भी मिला। हाल ही में पायल (Payal)  अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड संग्राम सिंह (Sangram) को लेकर फिर से वायरल हो रही हैं।

आपको बता दें कि संग्राम सिंह (Sangram)  और पायल (Payal)  दोनों ही एक दूसरे के साथ पिछले 12 सालों से रिलेशनशिप में हैं। इन बारह सालों के रिश्ते को दौरान दोनों ने अपनी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखे और उनसे निकलकर यहां तक पहुंचे।

संग्राम सिंह (Sangram)  को लॉक अप के दौरान शो के अंदर पायल (Payal)  का सपोर्ट करते हुए भी देखा गया था। शो के अंदर ही संग्राम ने पायल को शादी के लिए प्रपोज भी किया था। जिसके बाद से दोनों की शादी की चर्चाएं अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

पायल (Payal)  और संग्राम की शादी का पोस्ट वायरल

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें संग्राम सिंह और पायल रोहातगी की शादी की बात हो रही है। दरअसल, ये पोस्ट किसी और ने नहीं बल्कि पायल के होने वाले पति संग्राम सिंह ने ही अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से की है।

राज ठाकरे का अयोध्या दौरा स्थगित, भाजपा सांसद ने किया था विरोध

आपको बता दें कि संग्राम सिंह (Sangram)  और पायल (Payal)  दोनों ही एक दूसरे के साथ पिछले 12 सालों से रिलेशनशिप में हैं। सिंह (Sangram)  ने पोस्ट कर साझा की खुशखबरी

इस मच अवेटेड खुशखबरी को अपने फैंस के साथ साझा करते हुए संग्राम सिंह ने लिखा है कि आने वाली जुलाई में दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इसके साथ ही संग्राम सिंह ने अपनी और पायल की एक तस्वीर भी पोस्ट की है। तस्वीर में दोनों ही एक रेस्टलर के अंदाज में फोटोशूट करवाते नजर आ रहे हैं।

Exit mobile version