Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पायल रोहतगी ने कंगना का सपोर्ट करते हुये कहा- बॉलीवुड को झुकने पर किया मजूबर

payal rohatgi-kangana

पायल रोहतगी- कंगना

नई दिल्ली| सुशांत सिंह राजपूत के पारिवारिक वकील ने कंगना रनौत पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि वह अपने एजेंडे को आगे बढ़ाने के लिए और जिन लोगों से उनको दिक्कत है, उनके खिलाफ स्कोर सेटल करने के लिए हमला बोल रही हैं। वह अपनी ही ट्रिप पर दिखाई दे रही हैं। सुशांत के परिवार का उनके दावों के साथ कुछ भी लेना-देना नहीं है। इस पर कंगना रनौत के सपोर्ट में पायल रोहतगी आ गई हैं।

श्रेया घोषाल ने ‘अपनी माटी’ गाने को घर पर किया शूट, पिता और पति ने की ऐसे मदद

पायल भी कंगना की तरह बॉलीवुड में चलने वाले नेपोटिज्म और फेवरेटिज्म पर सवाल उठाती आई हैं। पायल ने ये भी कहा कि एक मिनट के लिए अगर मान भी लिया जाए कि उन्होंने अपना एजेंडा चलाया तो भी उसमें दिक्कत क्या है।

पायल ने आगे कहा कि सुशांत के पिता के वकील को कंगना पर इस तरह का आरोप नहीं लगाना चाहिए था। साथ ही पायल ने साफ किया कि उन्होंने भी सुशांत को इंसाफ दिलाने और किसी और के साथ ऐसा न हो इसके लिए आवाज उठाई जिसके चलते उन्होंने कई लोगों से अपने रिश्ते खराब कर दिए।

पिता महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती की चैट लीक होने पर पूजा भट्ट का सामने आया रिएक्शन

सुशांत को खुलकर सपोर्ट करने पर पायल ने कहा कि मैं न तो सुशांत की दोस्त थी और न ही उनके फैन लेकिन मैंने जब उनकी कहानी सुनी तो मुझे लगा उनके साथ भी वही हुआ जो मेरे साथ हुआ। इसलिए मैं उन्हें इंसाफ दिलाने की मुहिम में शामिल हो गई।

Exit mobile version