पीसी चाको बोले-दिल्ली में बीजेपी को हराना आप और कांग्रेस का लक्ष्य

आप-कांग्रेसआप-कांग्रेस
Loading...

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 से पहले आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक व दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बड़ी राहत मिलती दिख रही है। पिछले कई दिनों से केजरीवाल की कांग्रेस के साथ गठबंधन की चाहत थी, जो अब पूरी होती दिख रही है।

कांग्रेस प्रभारी पीसी चाको ने कहा  कि भाजपा को हराने के लिए आप के साथ दिल्ली में गठबंधन जरूरी

दिल्ली के कांग्रेस प्रभारी पीसी चाको ने कहा है कि भाजपा को हराने के लिए आप के साथ दिल्ली में गठबंधन जरूरी है। उन्होंने कहा कि मेरा अपना मानना है कि दिल्ली में दोनों पार्टियों का गठबंधन होना चाहिए। पीसी चाको ने कहा कि अगले एक या दो दिन में आम आदमी पार्टी आप के साथ गठबंधन पर फैसला ले लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें :-शत्रुघ्न सिन्हा बोले-मोहब्बत करने वाले कम न होंगे, शायद तेरी महफिल में हम न होंगे 

कांग्रेस अपने कार्यकर्ताओं से कॉल कर यह पूछ रही थी कि क्या वह आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन चाहते हैं या नहीं? 

एक ओर जहां दिल्ली कांग्रेस प्रभारी पीसी चाको के नेतृत्व से कांग्रेस अपने कार्यकर्ताओं से कॉल कर यह पूछ रही थी कि क्या वह आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन चाहते हैं या नहीं?  वहीं दिल्ली की प्रदेश अध्यक्ष शीला दीक्षित ने कहा था कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि इस तरह का सर्वे मुझसे पूछे बगैर कैसे किया जा सकता है?

अजय माकन ने कहा कि राहुल गांधी के आदेश पर  हो रहा है यह सर्वेक्षण

शाम होते-होते आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की राय लेने के संदर्भ में प्रभारी पीसी चाको की आवाज वाला ऑडियो वायरल होने के बाद प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष अजय माकन ने कहा कि राहुल गांधी के आदेश पर यह सर्वेक्षण हो रहा है। दूसरी तरफ, पूर्व मुख्यमंत्री और दिल्ली कांग्रेस की अध्यक्ष शीला दीक्षित निरंतर इस रुख पर कायम हैं कि दिल्ली में आप के साथ तालमेल नहीं होगा।

Loading...
loading...

You may also like

आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी, अलग-अलग साक्षात्कार गैरकानूनी

Loading... 🔊 Listen This News नई दिल्ली। देश