Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बाहुबली अतीक अहमद के करीबी के तीन मंज़िला मकान पर चला पीडीए का बुलडोजर

Atik Ahmad

अतीक अहमद के करीबी का अवैध निर्माण ध्वस्त

गुजरात की अहमदाबाद जेल में बंद पूर्व सांसद अतीक अहमद के करीबी अब्बास खान के अवैध निर्मित तीन मंजिला भवन को प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने सोमवार ध्वस्त कर दिया।

पूर्व सांसद अतीक अहमद के करीबी अब्बास खान का अतरसुइया क्षेत्र में गोल पार्क के पास स्थित तीन मंजिला मकान को ढहाने की कार्रवाई आज सुबह पीडीए द्वारा की गई। बड़ी संख्या में पुलिस बल की मौजूदगी में तीन जेसीबी के साथ मकान को गिराना शुरू किया था।

PDP के दो वरिष्ठ नेता हिरासत में, महबूबा मुफ़्ती ने बताया मनमानी

प्राधिकरण के जोनल अधिकारी आलोक पांडेय के अनुसार मकान का नक्शा पास न/न होने के कारण ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की जा रही है। इसके खिलाफ इसी साल ध्वस्तीकरण आदेश प्राधिकरण द्वारा पारित किया गया था। प्राधिकरण और जिले की पुलिस लगातार ऐसे माफियाओं को चिन्हित कर कार्रवाई कर रही है।

इस बीच अब्बास के पुत्र अजीम का कहना था कि उनका घर के आधे से अधिक नक्शे में पास है फिर भी पीडीए पूरा घर गिराने का दबाब बना रही है। इसी बात को लेकर प्राधिकरण के अधिकारियों और अब्बास के परिजनों के बीच कहासुनी भी हुई।

लखनऊ: हरसहायमल श्यामलाल ज्वैलर्स के शोरूम व घर आयकार विभाग की छापा

गौरतलब है अब्बास के खिलाफ एक 12 से अधिक मुकदमें दर्ज हैं। वर्ष 2017 में भू-माफिया की सूची में उसका नाम सुमार था। अब्बास पर बसपा सरकार के समय गैंगेस्टर के तहत कार्रवाई भी की गयी थी।

अतीक अहमद, पूर्व ब्‍लॉक प्रमुख दिलीप मिश्र, बच्‍चा पासी, पप्‍पू गंजिया, राजेश यादव, छोट्टन गिरी, समेत करीब 12 करीबियों के अवैध निर्माण गिराये जा चुके है।

Exit mobile version