Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पीडीए करेगा भाजपा का सर्वनाश: अख्रिलेश यादव

Akhilesh Yadav

Akhilesh Yadav

आजमगढ़। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर पिछड़ा, दलित और अल्पसंख्यक वर्ग की उपेक्षा का आरोप लगाते हुये समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि समाज का बहुसंख्यक वर्ग लोकसभा चुनाव में भाजपा का सूपड़ा साफ कर देगा।

एक वैवाहिक समारोह में भाग लेने आए श्री यादव (Akhilesh Yadav)ने शुक्रवार को कहा कि जिस तरीके से उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार में पिछड़े दलित और अल्पसंख्यकों की उपेक्षा हो रही है ,आने वाले लोकसभा चुनाव भारतीय जनता पार्टी का यहां से सफाया हो जाएगा। आजमगढ़ की लोकसभा ऐतिहासिक परिणाम देगी। उत्तर प्रदेश से भाजपा के हटने का मतलब कि पूरे देश से बीजेपी का सफाया हो जाएगा।

अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में निमंत्रण के सवाल पर कहा कि भगवान के यहां से किसी को निमंत्रण नहीं आता है भगवान अपने आप बुलाते हैं। भगवान बुलाएंगे तो हम जाएंगे।

उन्होने (Akhilesh Yadav) कहा कि उत्तर प्रदेश आने वाले चुनाव में सबसे बड़ी भूमिका निभाने जा रहा है । ’80 को हराइए बीजेपी को हटाइए’ इस नारे पर समाजवादी लोग लगातार काम कर रहे हैं। पीडीए ही एनडीए का मुकाबला करेगा  उन्होने कहा कि भाजपा ने किसानों की आय दुगनी करने, नौजवानों को नौकरी और रोजगार देने की बात कही थी, आज कम से कम इनको बताना चाहिए की कितने लोगों को नौकरी दी है। कितने लोगों को रोजगार मिल गया। बड़ी-बड़ी मैगज़ीन टीवी और अखबार में विज्ञापन तो बड़े-बड़े हैं और सदन में सरकार ने कहा कि 40 लाख करोड़ के एमओयू हुए हैं अगर 40 लाख करोड़ एमओयू हुए हैं तो कम से कम आजमगढ़ में नहीं मऊ, मऊ में नहीं तो जौनपुर, जौनपुर नहीं तो बनारस, गाजीपुर, बलिया या कम से कम गोरखपुर में तो इन्वेस्टमेंट आया होगा।”

सपा अध्यक्ष (Akhilesh Yadav) ने कहा कि जिस सरकार के दो साल यूं ही गुजर गए हो तीसरा बजट आने वाला है उसके बाद जिलों में जमीन चिन्हित कर रहे हो इन्वेस्टमेंट के लिए जिस सरकार ने तैयारी नहीं की मुझे नहीं लगता कि इन्वेस्टमेंट आएगा। आज बाजार में 70 प्रतिशत से ज्यादा कैश फ्लो कर रहा है पहले से ज्यादा कैश मार्केट में है। जिन लोगों ने कहा कि नोटबंदी से भ्रष्टाचार खत्म हो जाएगा।

Exit mobile version