Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सिकरी बाजार में हुयी पीस कमेटी की बैठक 

पीस कमेटी की बैठक 

पीस कमेटी की बैठक 

सिद्धार्थनगर।आगामी त्योहारों नवरात्रि, दशहरा, चेहल्लुम को सकुशल सम्पन्न कराने के लिये मोहाना थाना क्षेत्र के सिकरी कस्बे में थानाध्यक्ष निरीक्षक राधेश्याम राय की अध्यक्षता में सिकरी बाजार क्षेत्र के सम्भ्रांत व्यक्तियों एंव व्यापारियों के साथ पीस कमेटी की बैठक की गई।
इस दौरान उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए निरीक्षक राधेश्याम राय ने कहा कि सड़को पर किसी भी प्रकार की कोई आयोजन नही किया जाएगा और न ही दुर्गा प्रतिमाएं ही स्थापित की जाएंगी। सभी लोग अपने घरों में ही रह कर नवरात्रि, दशहरा तथा चेहल्लुम मनाए।

ब्रैड पिट और एंजेलीना जोली ने की बाल हिरासत कि सुनवाई की मांग

सभी लोग मास्क एवं सोशल डिस्टेंसिंग अपनाते हुए घरों में ही रखकर त्योहार को सकुशल सम्पन्न करें। किसी प्रकार से अनर्गल कही भीड़ भाड़ न होने दे। कही यदि किसी प्रकार की यदि शांति भंग होने की यदि संभावना बनती है तो इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दे, जिससे समय रहते किसी भी घटना को होने से पहले ही रोका जा सके। उपस्थित लोगो ने भी थानाध्यक्ष के बात का समर्थन करते हुए कहा कि सभी लोग घरों पर ही रहकर पूजा पाठ करेंगे। सभी ने शांति प्रिय तरीके से घर पर ही रहकर त्योहार मनाने का आश्वासन दिया।

इस दौरान एएसआई शेषनाथ पाण्डेय, बृजबिहारी मिश्रा, प्रभात सिंह, योगेंद्र नाथ मौर्य, राहुल गुप्ता, हरिश्याम,राजेंद्र पाठक,लौहर पाण्डेय, दूधनाथ, रामकिशुन यादव,हरिनारायण, आदि लोग मौजूद रहे।

Exit mobile version