Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सुअर की चोरी करते हुए रंगे हाथ लोगों ने दबोचा चोर, पीट-पीट कर दी हत्या  

clash on ceremony

clash on ceremony

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के थाना आशियाना में रात के समय दो युवक सुअर चोरी करने के लिये बाइक से पहुंचे। चोरी करते समय लोग जाग गये और चोरों की घेराबंदी शुरू कर दी।

इस दौरान एक चोर तो वहां से किसी तरह भाग निकला, जबकि दूसरे चोर को लोगों ने दबोच लिया। उसकी लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने मृतक का नाम मोनू पुत्र गुरु प्रसाद निवासी ग्राम उसरी थाना आशियाना बताया है। बताया गया कि वह अपने एक अन्य साथी के साथ बाइक से औरंगाबाद जागीर आशियाना में सुअर चुराने आया था। यहां मोनू को चोरी करते समय लोगों ने दबोच लिया। लोगों की भीड़ को देख मोनू का साथी वहां से भाग ​गया।

सागौन तस्करों ने किया वन विभाग टीम पर जानलेवा हमला, तीन कर्मी घायल

वहीं लोगों ने मोनू पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। उसे बुरी तरह पीटा गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस घायल मोनू को उपचार के लिये अस्पताल लेकर पहुंची, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं मोनू की मौत की सूचना पर उसके परिवार के लोग अस्पताल पहुंच गये। परिजनों ने पुलिस को मोनू की हत्या की तहरीर दी है। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि औरंगाबाद जागीर के रहने वाले सुरेश, मुकेश और उनके साथियों पर मोनू के साथ मारपीट का आरोप है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

Exit mobile version