Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

उर्स में शामिल होने जा रहे है लोगों ने किया पथराव, मची भगदड़

बरेली शहर में सोमवार को प्रतिबंधित रास्ते पर जाने से रोकने पर उर्स में शामिल होने जा रहे लोगों और पुलिस के बीच हिंसक झड़प हो गई। भीड़ के पथराव करने पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया जिससे भगदड़ मच गई।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि आला हजरत दरगाह से जुड़े उर्स-ए-रजवी में शामिल होने के लिए बड़ी संख्या में लोग सुबह से ही पहुंचना शुरू हो गए थे। इस बीच, कुछ शरारती तत्व बैरिकेडिंग तोड़कर कालीबाड़ी मार्ग से जाने लगे, पुलिस ने जब उन्हें रोकने का प्रयास किया तो भीड़ में शामिल कुछ लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया।

उन्होंने बताया कि इससे बाजार में भगदड़ मच गई। पथराव कर रही भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया। हालांकि इसमें कोई घायल नहीं हुआ है। हालात अब सामान्य हैं।

स्थानीय लोगों का आरोप है कि बारादरी क्षेत्र स्थित श्यामगंज किराना बाजार चौराहा- कालीबाड़ी मार्ग पर पुलिस प्रशासन ने बिना किसी पूर्व सूचना के अचानक बैरिकेडिंग लगाकर आवागमन बंद कर दिया था। इससे नाराज लोगों का कहना था कि वे हमेशा से इसी रास्ते से जाते हैं लेकिन बिना सूचना के बंद कर दिया है। इसे लेकर तकरार हो गई।  बहरहाल, पुलिस इस मामले में आवश्यक कार्यवाही कर रही है।

Exit mobile version