Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

गर्मी निकालने वाले बाबा की जनता निकालेगी भाप : अखिलेश यादव

जगदीशपुर, अमेठी। हार की डर से बुलडोजर वाले बाबा (Bulldozer bab) यह कहते हैं कि मैं गर्मी निकाल दूंगा अब इस चुनाव में जनता उनकी भांप निकालेगी।

जगदीशपुर विधानसभा सभा क्षेत्र 184 जहां एक दिवसीय दौरे पर आये पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि मैं नहीं कह रहा हूं बुलडोजर वाले बाबा (Bulldozer Baba) का नाम मैंने एक अखबार में पढ़ा था उन्होंने झूठ बोलकर सरकार बनाई परन्तु वादे पर खरे नहीं उतरे किसानो की आय दोगुनी बेरोजगारों को रोजगार भ्रष्टाचार मंहगाई समेत आदि वादे किये थे परन्तु किसानों की खेती आंवारा पशु चट कर गये खाद की बोरी में चोरी कर लिया मिट्टी का तेल चीनी आदि बंद करके डीजल पेट्रोल आदि वस्तुओं की कीमत में वृद्धि कर दिया तीन काले कानून लाने पर किसानों ने धरना दिया तो उन्हें रौंदा गया

योगी ने पैकर्स एंड मूवर्स  को बुलाया है, 11 मार्च का टिकट भी खरीद लिया है : अखिलेश

यहां के कुछ बड़े लोग धन  लेकर गायब हो गये  यदि संबिधान को बचाना है तो वादा खिलाफी सरकार को हटा कर समाजवादी की सरकार लाओ मेरी सरकार आने पर 300 यूनिट मुफ्त बिजली बेरोजगारों को रोजगार महिलाओं को सुरक्षा किसानों की सिंचाई मुफ्त महिलाओं को सिलेंडर वा जगदीशपुर में तहसील व  सड़क स्कूल आदि कल्यानकारी योजनाएं चलाकर जनता को खुशहाल किया जायेगा। उन्होंने कहा कि बाबा अपने प्रिय सांड को भी नहीं पकड पा रहे हैं।

भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य प्रियंक हरिविजय त्रिपाठी धीरू ने भाजपा छोडकर सपा दामन थामा। इस मौके पर गौरीगंज प्रत्याशी राकेश प्रताप सिंह, जगदीशपुर प्रत्याशी विमलेश सरोज, तिलोई प्रत्याशी मो. नईम, जिलाध्यक्ष रामउदित यादव सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

Exit mobile version