Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सोने के कुछ टुकड़ों के लिए केरल के लोगों को दिया गया धोखा : मोदी

pm modi

pm modi

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को केरल की मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) नीत वाम लोकतांत्रिक मोर्चा (एलडीएफ) सरकार पर ‘सोने के कुछ टुकड़ों के लिए ’ राज्य के लोगों को धोखा देने का आरोप लगाया।

श्री मोदी ने यहां अपनी पहली चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा, “ एलडीएफ के बारे में कहा जा सकता है कि जैसे धोखेबाजों ने प्रभु ईसा मसीह को धोखा दिया था वैसे ही एलडीएफ ने सोने के कुछ टुकड़ों के लिए केरल के लोगों को धोखा दिया है।”

श्री मोदी की टिप्पणी साफ तौर पर 2020 के चर्चित केरल स्वर्ण तस्करी मामले के संदर्भ में थी। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में केरल की राजनीति में बड़ा बदलाव देखा जा रहा है। यह बदलाव युवाओं खासकर पहली बार वोट डालने वालों नवयुवकों और नवयुवतियों की आकांक्षाओं से प्रेरित है।

नंदीग्राम में BJP और TMC का जनशक्ति प्रदर्शन, ममता ने भाजपाई नेताओं को दी चेतावनी

प्रधानमंत्री ने कहा कि पहली बार वोट डालने वाले युवा एलडीएफ और विपक्षी संयुक्त लोकतांत्रिक मोर्चा (यूडीएफ) दोनों से बहुत निराश हैं। उन्होंने कहा कि पिछले कई वर्षों से केरल में यूडीएफ और एलडीएफ की दोस्ताना सहमति की राजनीति चल रही है। उन्होंने कहा, “ विभिन्न तरह के नाम एक जैसा ही काम कर रहे हैं। उनका चिह्नित क्षेत्र धन कमाना है। ”

राज्य की 140 सदस्यीय विधानसभा के चुनावों के लिए छह अप्रैल को वोट डाले जायेंगे। मतों की गिनती दो मई को की जायेगी।

Exit mobile version