Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

BJP विधायक के काफिले पर लोगों ने किया पथराव, बाल-बाल बचे

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के सिसौली में शनिवार को किसानों की पंचायत को संबोधित कर वापस लौट रहे बुढाना से भाजपा विधायक उमेश मलिक के काफिले पर कुछ लोगों ने अचानक हमला बोल दिया। पुलिस की मौजूदगी में विधायक की गाड़ी को घेर लिया और कीचड़ फेंकी।

इतना ही नहीं गुस्साए कार्यकर्ताओं ने गाड़ी पर ईंटें बरसाईं। पथराव से गाड़ी के शीशे चकनाचूर हो गए। गनीमत रही की गाड़ी में बैठे भाजपा विधायक बाल- बाल बच गए। इस घटना से सिसौली में भाकियू और भाजपा कार्यकर्ताओं में टकराव के हालात हैं, जिसे देखते हुए पुलिस बल तैनात किया गया है। विधायक की गाड़ी पर कालिख पोतने और पथराव की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

दरअसल काफिले पर हमले की वारदात भौराकलां थाना क्षेत्र के सिसौली गांव में हुई। जो राकेश टिकैत का गांव है। भाजपा विधायक का आरोप है कि हमला करने वाले भाकियू के कार्यकर्ता थे, जिन्होंने मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए उनके काफिले पर हमला कर दिया।

इस साल का 15 अगस्त होगा कुछ खास, सेना के हेलिकॉप्टर करेंगे पुष्पवर्षा

फिलहाल भाजपा विधायक अपने समर्थकों के साथ भोरा थाने में मौजूद है और हमलावरों के खिलाफ तहरीर देने की बात कह रहे हैं। एहतियातन सिसौली गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया हैं।

इस दौरान सुरक्षाकर्मियों ने किसी तरह विधायक को सुरक्षित कस्बे से बाहर निकाला। घटना में पुलिसकर्मियों की वर्दी समेत भाजपाई के कपड़े भी कीचड़ में सन गए। विधायक और केंद्र राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान ने भौराकलां थाने पहुंचकर तहरीर दी है।

डीएम चंद्र भूषण सिंह और एसएसपी अभिषेक यादव दी थाने पर पहुंचे हैं। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

Exit mobile version