Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

युवती को भगा ले जाने वाले आरोपी युवक के घर लोगों ने लगाई आग

Plastic Granule Factory

fire breaks out in plastic granule factory

आगरा। सिकंदरा थाना क्षेत्र की एक युवती को ले गए आरोपी युवक के घर शुक्रवार सुबह आक्रोशित लोगों ने आग (Fire) लगा दी। युवती की बरामदगी के बाद युवक की गिरफ्तारी की मांग के चलते आक्रोशित लोगों ने नाराजगी जाहिर की। मामले में चौकी प्रभारी रुनकता को निलंबित कर घटना में शामिल चार लोगों को हिरासत में ले पूछताछ की जा रही है।

आगरा के सिकंदरा थाना क्षेत्र की एक युवती को 11 अप्रैल को लापता हो गयी थी। जिसके पश्चात उसके परिजनों ने जिम संचालक साजिद के खिलाफ मुकदमा दर्ज युवती को भगाने का आरोप लगाया था और हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव कर जल्द से जल्द युवक को पकडे जाने की मांग की।

इस सब घटना के पश्चात बुधवार 13 अप्रैल को युवती का युवक के साथ इंटरनेट पर वीडियो वायरल होने लगा। वीडियो में युवती रजामंदी के साथ जाने और दोनों के परिवारों से परेशान न होने की बात कह रही थी। वीडियो वायरल होने के पश्चात पुलिस ने वीडियो के माध्यम से लोकेशन पता कर युवती को दिल्ली से बरामद कर लिया था, लेकिन युवक युवती को छोड़ मौके से फरार हो गया।

SSP आवास के पास होटल कारोबारी को मारी गोली, नकदी लूटकर फरार

फरार युवक को पकड़े जाने की मांग के चलते आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर दबाव बनाने के लिए ही आज सुबह युवक के रुनकता स्थित घर में घुस आग लगा दी। मामले में एसएसपी द्वारा चौकी प्रभारी रुनकता जितेंद्र कुमार को निलंबित कर दिया गया है। साथ ही इस आगजनी के मामले में शामिल चार लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

Exit mobile version