Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नफरत की राजनीति करने वालों को इस बार जवाब जनता जरुर देगी : जितिन प्रसाद

Jitin Prasad

Jitin Prasad

शाहजहाँपुर। 133 तिलहर विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी सलोना कुशवाहा के पक्ष में विभिन्न क्षेत्रों में आयोजित मीटिंग और सभाओं के दौरान प्राविधिक शिक्षा मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि तिलहर क्षेत्र की जनता पिछले 15 वर्षों का हिसाब इस बार चुकता करने जा रही है।
गुंडाराज और दबंगई से त्रस्त जनता बदलाव का मन बना चुकी है जिनकी जमीनों पर कब्जे हुए फर्जी मुकदमे दर्ज करवाकर जिनको जेल भेजा गया। ऐसे दर्जनों परिवार 14 तारीख को परिवर्तन के गवाह बनेंगे, तिलहर क्षेत्र में विकास के नाम पर एक ईंट भी नहीं लगाई गई अगर विकास किसी का हुआ है तो सही मायनों में अपने आप को जमीनी कहने वाले नेताजी का हुआ है इसलिए तिलहर क्षेत्र की जनता नहीं इस बार सलोना कुशवाहा को विधायक बनाने की ठान ली है।
सलोना को मिल रहे अपार जनसमर्थन से साफ जाहिर होता है कि तिलहर क्षेत्र की जनता उत्तर प्रदेश में योगी के नेतृत्व में बनने जा रही प्रचंड बहुमत की सरकार में अपनी सहभागिता जरूर करेगी।
केंद्र सरकार एवं राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं का हवाला देते हुए कैबिनेट मंत्री ने कहा कि अगर क्षेत्र के चौमुखी विकास के बारे में कोई काम कर सकता है तो वह सलोना कुशवाहा ही है जो विकास कार्यों को गति देंगी और दबंगई और गुंडाराज से भी मुक्ति दिलाएगी।
इसलिए भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को भारी बहुमत से जीत आकर आप लोग भेजेंगे तो तिलहर क्षेत्र में विकास के द्वार खुलेंगे। नफरत की राजनीति करने वालों को जनता इस बार जवाब जरुर देगी जिन्होंने पिछले 15 वर्षों में पूरे तिलहर क्षेत्र को लूटा है उनका अहंकार दूर करने में तीन हर क्षेत्र की जनता इस बार अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेगी सलोना कुशवाहा को मिल रहे भारी जनसमर्थन से यह तय माना जा रहा है कि विरोधियों के होश फाख्ता हैं और उन्हें कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा है यह लोग पलवल की राजनीति करने वाले लोग हैं डराने धमकाने की राजनीति करने वाले लोग हैं जो किसी भी हद तक जा सकते हैं इसलिए इनसे सावधान रहने की जरूरत है। इसलिए 14 फरवरी को चलो ना कुशवाहा के पक्ष में इतना बटन दबाओ कि विरोधियों की हवा निकल जाए।
Exit mobile version