Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

2 मिनट में शख्स ने गटक ली पूरी शराब की बोतल, और फिर…

poisonous liquor

poisonous liquor

नई दिल्ली। एक युवक महज 1 हजार रुपए की शर्त की खातिर शराब (Liquor) की पूरी बोतल गटक गया। इसके बाद कुछ ही देर में इस शख्‍स की मौत हो गई। व्‍यक्ति की मौत किन हालातों में हुई, इस बात की जांच जारी है।

पुलिस के मुताबिक, यह हादसा 10 जुलाई को स्‍थानीय समयानुसार साढ़े 11 बजे करीब हुआ। दरअसल, इस शख्‍स ने करीब 1 हजार रुपए की शर्त के खातिर शराब (Liquor) की बोतल पी डाली। शर्त ये थी जो भी जल्‍दी शराब की बोतल पीकर खत्‍म कर देगा, उसे शर्त का इनाम मिलेगा। इस शख्‍स की उम्र 25 से 30 साल के बीच बताई गई है। वह दक्षिण अफ्रीका में मौजूद हा-मशांबा गांव के पास मौजूद ‘ब्‍लू कॉर्नर कार वाश एंड लिक्‍विर रेस्‍टोरेंट’ में शराब पी रहा था।

डेलीस्‍टार की रिपोर्ट के मुताबिक, इस शख्‍स ने शराब की बोतल महज 2 मिनट में खत्‍म कर दी। शराब में एल्‍कोहल की मात्रा 35 फीसदी थी। शराब की बोतल खत्‍म करते ही शख्‍स की तबीयत खराब हो गई।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हो रहा है, वीडियो में दिख रहा है कि इस शख्‍स को किसी और व्‍यक्ति ने पकड़ा है, बैकग्राउंड में म्‍यूजिक बज रहा है। वहीं आसपास मौजूद लोग इस शख्‍स को शराब पीने के लिए उत्‍साहित कर रहे हैं।

Guru Purnima: माता के समान कोई गुरू नही होता, पिता के सामान कोई देवता नही होता

ब्रिगेडियर मोटलाफेला मोजापेलो ने बताया कि इस मामले की जांच जारी है। उन्‍होंने कहा कि पुलिस को गांव के एक ठेके में एल्‍कोहल के दुरुपयोग की जानकारी मिली है। जहां कुछ लोग शराब पीने का कंपटीशन कर रहे थे। इस दौरान वहां मौजूद एक शख्‍स अचेत होकर गिर पड़ा और उसे पास के ही एक क्‍लीन‍िक में ले जाया गया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

Exit mobile version