Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

लूट का विरोध करने पर पेट्रोलपंप मालिक की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

बिहार में रोहतास जिले के कोचस थाना क्षेत्र में अपराधियों ने सोमवार को लूट का विरोध करने पर पेट्रोलपंप के मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी तथा एक व्यवसायी को घायल कर दिया।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि कोचस गांव निवासी पेट्रोलपंप मालिक राहुल कुमार सिंह (32) दिनारा रोड स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में रुपये जमा करने के लिये अपनी कार से पहुंचे।

इसी दौरान वहां मौजूद बाइक सवार अपराधियों ने राहुल कुमार सिंह को गोली मारकर घायल कर दिया और उनके पास से रूपयों से भरा थैला छीनकर फरार होने लगे। इस दौरान एक अन्य व्यवसायी दीपक कुमार ने अपराधियों को पकड़ने का प्रयास किया तब अपराधियों ने उन्हें भी गोली मारकर घायल कर दिया।

पाकिस्तान के इस्लामिक उपदेशक तारिक जमील कोरोना संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

सूत्रों ने बताया कि स्थानीय लोगों ने अपराधियों को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन अपराधी हथियार लहराते हुए बैग फेंककर फरार हो गये। दोनों घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने राहुल कुमार सिंह को मृत घोषित कर दिया। वहीं दीपक कुमार का इलाज किया जा रहा है।

इस सिलसिले में संबंधित थाना में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Exit mobile version