Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने शेयर की आलिया भट्ट की फोटो, हेटर्स ने दिया रिएक्शन

alia bhatt

आलिया भट्ट ट्रोल

नई दिल्ली| सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। सुशांत सिंह राजपूत मामले के बाद अब इनके शायद हेटर्स ज्यादा सामने आ गए हैं। हाल ही में बॉलीवुड फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने आलिया भट्ट की एक पुरानी फोटो शेयर की। सोशल मीडिया पर फोटो तेजी से वायरल होने लगी। कई लोगों ने आलिया भट्ट को काफी क्रिटिसाइज भी किया।

आजकल आलिया भट्ट अपने हर पोस्ट के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल होती हैं। डब्बू रतनानी ने जो आलिया की फोटो शेयर की उसमें एक्ट्रेस को पूल में बैठे देखा जा सकता है। इसमें उन्होंने अपने सिर पर टिएरा लगाया हुआ है और कैमरे की ओर देखते हुए वह स्माइल कर रही हैं।

मुंबई रवाना होने से पहले ही कंगना ने कराया कोरोना टेस्ट, रिपोर्ट निगेटिव

डब्बू रतनानी ने जैसी ही आलिया की यह फोटो शेयर की, हेटर्स एक्ट्रेस को ट्रोल करने लगे। कई लोगों ने तो इंस्टाग्राम पर सवाल उठा दिए। उन्होंने लिखा कि आपके पास डिसलाइक बटन क्यों नहीं है? इसके साथ ही कई लोगों ने पूछा कि इस पोस्ट को डिसलाइक कैसे किया जा सकता है?

21 दिन में कोरोना खत्म करने का वादा था, खत्म हो गए छोटे उद्योग : राहुल

कुछ समय पहले आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर कॉमेंट सेक्शन आम जनता के लिए बंद कर दिया था। अब एक बार फिर उन्होंने यही कदम उठाया है। लोग कॉमेंट सेक्शन में आलिया के लिए गालियां तक लिख रहे थे।

Exit mobile version