Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

काजल अग्रवाल की हल्दी सेरेमनी की सामने आईं फोटोज

Kajal Aggarwal

काजल अग्रवाल

नई दिल्ली| साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। इसी महीने के शुरुआत में एक्ट्रेस ने बिजनेसमेन गौतम किचलू संग अपनी शादी की अनाउंसमेंट की थी। बताया था कि 30 अक्टूबर में वे दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे। गुरुवार सुबह काजल ने मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। अब हल्दी सेरेमनी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। काजल अग्रवाल अपने मंगेतर गौतम संग डांस करती नजर आ रही हैं।

पीले रंग के आउटफिट में काजल बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस मौके पर उन्होंने साधारण येलो सलवार-कमीज कैरी किया। फ्लोरल जूलरी पहन दोस्तों और मंगेतर संग डांस करती नजर आईं।

हाल ही में काजल की बहन निशा ने शादी के बारे में बताते हुए ई-टाइम्स से कहा, “कोरोना महामारी के कारण हम सिंपल तरीके से शादी कर रहे हैं। हम शादी का बेहतर माहौल बनाने की कोशिश कर रहे हैं। घर पर हल्दी और मेहंदी सेरेमनी का आयोजन किया जाएगा। दोनों सेरेमनी शादी के एक दिन पहले 29 अक्टूबर को होगी। हम बहुत एक्साइटेड हैं कि काजल अपनी लाइफ की नई जर्नी शुरू करने जा रही हैं।”

बता दें कि काजल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर अपनी शादी की जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा था, “मैंने हां कर दी। मुझे आप लोगों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है मैं गौतम किचलू से 30 अक्टूबर, 2020 को शादी करने जा रही हूं। हमने एक छोटी सी प्राइवेट सेरेमनी रखी है, जिसमें सिर्फ परिवार के लोग शामिल होंगे। हम दोनों साथ में अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने के लिए तैयार हैं।”

Exit mobile version