Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बारातियों से भरी पिकअप पलटी, दो लोगों की मौत

kanwariyas

A trolley full of kanwariyas overturned

जयपुर। जालोर जिले में चितलवाना उपखण्ड क्षेत्र के डूंगरी गांव से गांधव जा रही बारातियों से भरी पिकअप पलटने (pickup overturned) से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि सत्रह लोग घायल हो गए। हालीवाव गांव में हुए इस हादसे में घायल हुए लोगों का उपचार सांचौर के निजी अस्पताल में किया जा रहा हैं।

चितलवाना पुलिस के अनुसार गांधव से डूंगरी बारात गई थी। शादी के बाद बारात वापस गांधव लौट रही थी। इस दौरान हालीवाव के पास अचानक पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई।

पिकअप में सवार सत्रह लोग घायल हो गए और दो लोगों की मौत हो गई। घटना की जानकारी के बाद आसपास के लोगों ने घायलों को सांचौर से सिटीलाइट अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर घायलों का उपचार किया जा रहा है।

सड़क दुर्घटना में दारोगा की मौत

चितलवाना थानाधिकारी खमूराम बिश्नोई ने बताया कि इस हादसे में मेहराराम पुत्र मिश्राराम मेघवाल और छोगाराम पुत्र हुकमाराम मेघवाल, की मौत हुई है, जिनके शव सांचौर के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए है, जबकि रुचि कुमार, बगाराम, केवाराम, कैलाश, जैताराम, सुरेश, सुजाराम, गोविंद, मगाराम, नरेश, भरत, जितेंद्र, कृष्ण, वींजाराम और प्रेम घायलों में शामिल हैं, जिनका सांचौर के अस्पताल में इलाज किया जा रहा हैं।

Exit mobile version