इंडिगो फ्लाइट में  पीवी सिंधु से बदसलूकी, ट्विटर पर बयां किया अपना दर्द

नई दिल्ली रियो ओलिंपिक में सिल्वर मेडल जीतने वाली बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु के साथ फ्लाइट में बदसलूकी की गई है। इसका खुलासा पीवी सिंधु ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। बतातें चलें कि मुंबई के हवाई सफर के दौरान यह घटना घटी है।

पीवी सिंधु ने अपने ट्वीट में वह लिखती हैं कि मुझे यह कहते हुए अफसोस हो रहा है कि मेरा अनुभव बेहद बुरा रहा।  इस ट्वीट के बाद विमानन कंपनी में हड़कंप मच गया है। सिंधु ने अपने ट्वीट में चार नवंबर को मुंबई यात्रा के साथ 6ई 608 फ्लाइट का जिक्र किया है। साथ ही ग्राउंड स्टाफ मिस्टर अजितेश के नाम का भी उल्लेख किया है। सिंधु ने कहा है कि ग्राउंड स्टाफ का व्यवहार बेहद खराब था।

बतातें चलें  कि यह फ्लाइट इंडिगो एयरवेज की थी। सिंधु की शिकायत के बाद विमान कंपनी ने अपने स्टाफ के बुरे बर्ताव को लेकर क्षमा मांगी है। सिंधु की इस शिकायत के बाद इंडिगो ने उनके ट्वीट के रिप्लाई में बैडमिंटन स्टार से बात करने की कोशिश की।  फोन पर बात करने के लिए इंडिगो ने सिंधु से समय भी मांगा। साथ ही मेंबर के खिलाफ कार्रवाई का भरोसा दिया है।

अपने अगले ट्वीट में सिंधु ने मुंबई को भी निशाने पर लिया है। कटाक्ष करते हुए वह लिखती हैं कि बहुत दिल से खेद है कि यह मुंबई है। पीवी सिंधु ने अपने ट्वीट में मुंबई के लिए बॉम्बे लिखा था।  कुछ लोग इसको लेकर सिंधु पर तंज करने लगे। इसके जवाब में पीवी सिंधु ने ट्वीट किया माफ़ कीजिए ये मुंबई है। बतातें चलें कि पद्मश्री  पीवी सिंधु जैसा बड़ा नाम होने की वजह है कि इस मामले को विमानन कंपनी ने संजीदगी से लिया है और माफी मांगी है।

 

loading...
Loading...

You may also like

राफेल सौदे पर बोले अखिलेश यादव, SC का आदेश सबसे बड़ा, JPC की जरूरत नहीं

लखनऊ। राफेल सौदे मामले में मोदी सरकार को