Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पिटबुल ने बच्चे पर किया हमला, चेहरे पर लगे 200 टांके

Pittbul

Pittbul

गाजियाबाद। थाना मधुबन बापूधाम क्षेत्र अंतर्गत सेक्टर 23 संजय नगर में 11 वर्षीय बच्चे पर पिटबुल (Pittbull) नस्ल के कुत्ते ने जानलेवा हमला कर दिया। इस दौरान बच्चे का चेहरा पूरी तरह से जख्मी हो गया और चेहरे पर करीब 200 टांके आए।कड़ी मशक्कत के बाद बच्चे की जान बचाई गई।

यह पूरी घटना पास में लगे सी सी टी वी कैमरे में कैद हो गई। उधर जैसे ही यह जानकारी नगर निगम को मिली तो नगर निगम की टीम मौके पर पहुंची और कुत्ते के मालिक पर पांच हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है। इस घटना के बाद परिजनों के अलावा अन्य स्थानीय लोगों में भी काफी रोष व्याप्त है।

सेक्टर 23 में रहने ललित त्यागी नाम के एक शख्स ने पिटबुल (Pittbull) नस्ल का कुत्ता पाला हुआ है। जो बेहद खतरनाक माना जाता है। आज इस कुत्ते को जब सुभाष त्यागी बच्चे पार्क में घुमा रहे थे तो इसी दौरान कुत्ते ने पार्क में खेल रहे करीब 11वर्षीय पुष्प त्यागी के ऊपर टूट पड़ा और जन लेवा हमला कर दिया। यह घटना सी सी टी वी कैमरे में भी कैद हो गई।

स्कूल की छत गिरने से छात्र और शिक्षामित्र घायल, बच्चों में मची भगदड़

हालांकि मौजूद लोगों ने बच्चे बचाने का काफी प्रयास किया लेकिन खतरनाक कुत्ते के पास जाने की कोई हिम्मत नहीं जुटा पाया बहराल कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह बच्चे को कुत्ते के चंगुल से छुड़ा तो लिया गया। लेकिन फिर भी बच्चे मुँह पर बड़े जख्म कर दिए।

बच्चे को अस्पताल ले जाया गया जहां पर बच्चे के जख्म भरने के लिए करीब उसके मुँह पर करीब 200 टांके लगाने पड़े। पिटबुल नस्ल के कुत्ते का हमला यह कोई पहला नहीं है इससे पहले भी इस नस्ल के कुत्ते के कई मामले सामने आ चुके हैं। उसके बाद भी इस नस्ल के कुत्ते को पालने वाले लोग बेहद लापरवाही बरतते हैं। उधर बच्चे के परिजनों में खासा रोष है।

Exit mobile version