Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कोरोना के प्रकोप के बीच होटल के कमरों में वर्कआउट कर रहे दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी

Quarantine Workout

क्वारंटाइन वर्कआउट

दुबई| वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच 19 सितबंर से शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) में हिस्सा लेने पहुंचे खिलाड़ियों को सात दिन क्वारंटाइन में गुजारने हैं।टूर्नामेंट की तैयारियों के लिए खिलाड़ी और अधिकारी धीरे-धीरे संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) पहुंच चुके हैं, लेकिन यहां कोरोना को लेकर सख्त नियमों के मद्देनजर उन्हें कई पाबंदियों का सामना करना पड़ रहा है। एक हफ्ते के क्वारंटाइन के बाद खिलाड़ियों और अधिकारियों का कोविड-19 परीक्षण होगा।

धोनी में मैच को खत्म करने की जो स्किल्स थी, वो किसी और में नहीं : आरपी सिंह

यूएई पहुंचने के बाद खिलाड़ी और अधिकारियों के होटल रूम से निकलने पर सख्त मनाही है। ऐसे में खिलाड़ी सात दिन के क्वारंटाइन के दौरान अपने होटल के कमरे से फिटनेस वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे हैं।

आईपीएल की फ्रेंचाइजी टीम दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह अपने दोनों हाथों में डंबल उठाए कसरत करते देखे जा सकते हैं। उन्होंने कैप्शन दिया है, “यह उतना आसान नहीं है, इससे आप बेहतर बनते हैं।”

वहीं, दिल्ली कैपिटल्स के प्रमुख बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने भी अभ्यास का वीडियो शेयर किया है। उनका यह वीडियो दिल्ली कैपिटल्स टीम ने अपने टि्वटर हैंडल पर साझा किया है।

मोदी सरकार के अब एक और केंद्रीय मंत्री कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स ने मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज रेयान हैरिस को टीम का गेंदबाजी कोच नियुक्त किया था। टीम के मौजूदा गेंदबाजी कोच जेम्स होप्स निजी कारणों से इस बार टीम से नहीं जुड़ सकेंगे, जिसके कारण टीम ने हैरिस को यह जिम्मेदारी दी है। हैरिस दिल्ली टीम के कोचिंग स्टाफ में रिकी पोंटिंग, मोहम्मद कैफ, सैमुअल बद्री, और विजय दाहिया के साथ काम करेंगे।

Exit mobile version