PM मोदी के लिए प्रियंका चोपड़ा ने किया ये स्पेशल मैसेज

- in मनोरंजन

नव विवाहिता अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपनी शादी के रिसेप्शन में शिरकत कर इसकी शोभा बढ़ाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया है। प्रियंका ने बुधवार को ट्विटर पर कहा, ‘हमारे सम्मानीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का हार्दिक धन्यवाद, जिन्होंने अपनी मौजूदगी से हमारी शोभा बढ़ाई। आपके विनम्र शब्दों और आशीवार्द से प्रभावित हूं।’

इस ट्वीट के साथ ‘क्वांटिको’ के अभिनेत्री ने एक तस्वीर भी शेयर कि जिसमें वह और उनके पति अमेरिकी गायक निक जोनास व उनकी मां मधु चोपड़ा प्रधानमंत्री के साथ हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं।

सफेद कुर्ता-पाजामे के साथ नेहरू जैकेट पहने मोदी ने नवविवाहिता को एक-एक गुलाब दिया और करीब 10 मिनट मंच पर बिताए। उन्होंने हाथ जोड़कर निक व प्रियंका के परिवार से मुलाकात की और हंसी-मजाक किया।

बता दें कि बीते सप्ताह जोधपुर के उमेद भवन में शादी के बाद प्रियंका और निक ने मंगलवार को यहां एक भव्य रिसेप्शन पार्टी की मेजबानी की थी।

प्रियंका ने मंगलवार को अपनी शादी की तस्वीरें और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर शेयर किए। प्रियंका की ईसाई शादी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है क्योंकि उस वीडियो में निक इमोशनल नजर आए। वीडियो में आप देखेंगे कि जब प्रियंका अपने ब्राइडल लुक में तैयार होकर निक जोनस की तरफ आती हैं तो निक भावुक हो जाते हैं। वो अपनी दुल्हन को देख अपने आंसू नहीं रोक पाते। वीडियो में आप देखेंगे कि निक अपने आंसू पोंछते हैं और उनके भाई जो जोनस उनको देखते हैं।

बता दें कि क्रिश्चियन शादी में प्रियंका चोपड़ा ने रैल्फ लॉरेन का गाउन पहना था, और यह गाउन बहुत ही कमाल का था। हर किसी की नजर इस ड्रेस पर थी। भले ही प्रियंका चोपड़ा के पिता अशोक चोपड़ा उनके साथ इस खास मौके पर मौजूद नहीं थे लेकिन मां मधु चोपड़ा ने पिता की कमी किसी भी तरह प्रियंका को खलने नहीं दी।

loading...
Loading...

You may also like

रणबीर के साथ अपने रिलेशन को लेकर आलिया ने कहा, मुझे शर्म आ रही है

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट का कहना है कि