पीएम ने गठबंधन पर साधा निशाना बोले- 23 मई के बाद ‘बुआ-बबुआ’ शुरू करेंगे दुश्मनी पार्ट 2

दुश्मनी पार्ट 2दुश्मनी पार्ट 2

आगरा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एटा पहुंच कर संबोधन शुरू किया है, आपको बता दें कि पीएम बोले चुनाव का नतीजा तय हो चुका है, अब पहले मतदान करना फिर जलपान, बता दें कि प्रधानमंत्री ने जैसे संबोधन शुरू किया, सभा स्थल मोदी-योगी के नारे से गूंज उठा। बता दें कि मोदी ने कहा कि सेना ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकियों को मारा आपको गर्व हुआ है,आपका सीना चौड़ा हुआ, खुशी हुई. आप मुझे बताए क्या देश को आंतकवाद से मुक्ति मिलनी चाहिए, इस पर जनता ने एक स्वर ने कहा हां।

ये भी पढ़े : बाहर से आकर दौलत वाला हम ग़रीबो को ज़लील करेगा, यह कैसा इंसाफ – आज़म ख़ाँ 

बता दें कि मोदी ने कहा कि यह काम सपा-बसपा या दोनों मिलकर कर सकते हैं, कांग्रेस वाले कर सकते हैं, यह काम हम सभी चौकीदार मिलकर यह करके रहेंगे,पीएम मोदी ने कहा कि स्वार्थ के लिए सपा-बसपा ने जो महामिलावट की है, उसकी क्या हालत है, सब देख रहे हैं, उन्होंने कहा कि मजबूरी में दुश्मन से दोस्ती करने वालों के साथ यूपी की जनता नहीं है, एक दोस्ती यूपी चुनाव के समय भी हुई थी, चुनाव खत्म-दोस्ती खत्म।

ये भी पढ़े : अमेठी में राहुल का नामांकन रद्द करने पर सुनवाई स्थगित, अब 22 को पक्ष रखेंगे वकील 

बता दें कि गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि एक दोस्ती फिर हुई है, लेकिन इसके टूटने की तारीख भी तय है, बता दें कि मोदी ने कहा कि 23 मई को को यह फर्जी दोस्ती टूट जाएगी, चुनाव नतीजे आने के बाद बुआ और बबुआ दुश्मनी का पार्ट-टू शुरू कर देंगे, पीएम मोदी ने कहा कि स्वार्थ के लिए सपा-बसपा ने जो महामिलावट की है, उसकी क्या हालत है, सब देख रहे हैं, जिनको वोटबैंक मानकर चल रहे थे, सोचते थे कि उनकी सुविधा के हिसाब से यहां-वहां ट्रांसफर हो जाएंगे, वो पहले दो चरणों के मतदान में साफ हो चुका है.

ये भी पढ़े : अगर मोदी-शाह की जोड़ी सत्ता में आई तो कांग्रेस होगी जिम्मेदार : आम आदमी पार्टी 

बता दें कि जनसभा स्थल पर भारी भीड़ है, दोपहर से ही लोगों की भीड़ जुटना शुरू हो गई, जो लगातार जारी है। भाजपाई मोदी की पिछली रैली से ज्यादा भीड़ जुटने का दावा कर रहे हैं। बता दें कि वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में मोदी ने 21 अप्रैल को इसी मैदान पर सभा की थी।

ये भी पढ़े : रामपुर से बोलीं मायावती – बोफोर्स पर कांग्रेस की सत्ता गई, राफेल पर बीजेपी जाएगी – 24 Ghante Online | 24 घंटे ऑनलाइन समाचार

जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए हैं, अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था में अर्द्धसैनिक और पीएसी बल की दस दस कंपनी लगाई गई है, इसके अलावा दो हजार सिपाही, दो सौ महिला पुलिस कर्मी, चार सौ इंस्पेक्टर और एसआई के अलावा तीन सौ ट्रैफिक पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है।

Loading...
loading...

You may also like

चुनाव परिणाम से पहले सेबी ने शेयर बाजारों की निगरानी व्यवस्था चाक-चौबंद की

🔊 Listen This News नयी दिल्ली।  नियामक सेबी