Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

संसद में घुसपैठ करने वालों को विपक्ष का समर्थन, ये दुर्भाग्यपूर्ण: पीएम मोदी

PM Modi

PM Modi

नई दिल्ली। संसद की सुरक्षा में सेंधमारी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने मंगलवार को विपक्ष पर बड़ा हमला बोला। बीजेपी संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि आरोपियों को विपक्षी दलों का समर्थन है। विपक्षी सांसदों का समर्थन सेंधमारी की तरह ही खतरनाक है। प्रधानमत्री मोदी ने कहा कि संसद की सुरक्षा में सेंध पर विपक्ष का व्यवहार सही नहीं है। विपक्ष का व्यवहार दुखी करने वाला है।

पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि कुछ लोगों की किस्मत में ही अच्छा और सकारात्मक काम करना नहीं लिखा होता है। उन्होंने कहा कि विपक्ष तो 2024 में भी बाहर रहने वाला है जिस तरह से वो नकारात्मक राजनीति कर रहा है। वह बहुत बड़ी गलती कर रहा है। उन्होंने कहा कि बौखलाहत और हाताशा में विपक्ष बड़ी गलती कर रहा है। कुछ बुजुर्ग बिमार नेता भी बीजेपी को हटाने के नाम पर सक्रिय हो गए हैं।

डिंपल यादव, शशि थरूर समेत 48 सांसद आज लोकसभा से निलंबित

बीजेपी संसदीय दल की बैठक में विपक्ष पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि लगता है विपक्ष ने मन बना लिया है अपने स्थान पर बने रहने का। जिन्होंने संसद की सुरक्षा में सेंध मारी, कुछ दल एक तरह से उनके समर्थन में आवाज उठा रहे हैं। यह सेंधमारी की ही तरह खतरनाक है और यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि हम जब 2014 में सत्ता में आए थे तब आज के 18 साल के वोटर्स तब 8 साल के थे।

विपक्ष तो 2024 में भी बाहर रहने वाला है

उन्होंने घोटालों का वह युग नहीं देखा, वे विकास का युग देख रहे हैं। उन्हें इस बारे में जागरुक करने की जरूरत है। विकसित भारत यात्रा में भागीदारी करिए। विपक्ष तो 2024 में भी बाहर रहने वाला है जिस तरह से वो नकारात्मक राजनीति कर रहा है। कुछ लोगों की क़िस्मत में ही अच्छा और सकारात्मक काम करना नहीं लिखा होता है।

Exit mobile version