Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

PM मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये, छह राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ की बैठक

PM Modi

PM Modi छह राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक

नई दिल्ली: बाढ़ की स्थिति के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छह राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ आज बैठक की। बैठक के दौरान देश के इन छह राज्यों में बाढ़ के चलते हो रही परेशानियों से निजात कैसे पाया जाए इस पर चर्चा हुई। यह बैठक PM मोदी ने मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के जरिए की।

करीना ने नेपोटिज्म को लेकर कहा “ऑडियंस स्टार किड्स को बॉलीवुड स्टार बनाती हैं”

मुंबई, केरल और बिहार जैसे राज्यों में बाढ़ से बड़े पैमाने पर तबाही मची है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी जुड़े। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे समेत केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अधिकारियों की टीम भी इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जुड़ी।

प्रधानमंत्री ने बिहार में बाढ़ की स्थिति को लेकर विस्तार से जानकारी ली है। हालांकि सरकार लगातार राहत और बचाव कार्य चला रही है लेकिन बारिश की वजह से ज्यादातर नदियां उफान पर हैं और बाढ़ का संकट बढ़ता जा रहा है।

रविवार को बागमती का जलस्तर बढ़ने से दरभंगा शहर के आधा दर्जन से अधिक मोहल्लों में बाढ़ का पानी घुस गया। शहर के पश्चिमी इलाके बेला, जालान कॉलेज इलाका, नया घराड़ी समेत कई मोहल्लों में पानी एक से दो फीट की तक पहुंचा है। एनएच 57 की ओर से बाढ़ का पानी आने के कारण कई अन्य मोहल्लों में स्थिति गंभीर बनी है। वहीं मुजफ्फरपुर में बाढ़ का पानी में तेजी से निकल रहा है। हालांकि अभी भी सैकड़ों घरों में बाढ़ का पानी जमा हुआ है।

Exit mobile version