Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सिलीगुड़ी में पीएम मोदी बोले- बीजेपी की जीत देखकर दीदी और उनके गुंडे बौखलाए

PM Modi in Siliguri

PM Modi in Siliguri

पश्चिम बंगाल में चौथे चरण के लिए आज (शनिवार) मतदान हो रहा है। इस बीच प्रधानमंत्री मोदी की सिलीगुड़ी में रैली शुरू हो गई है। रैली में उन्होंने बीजेपी की जीत का दावा किया। उन्होंने कहा नववर्ष में बुराई पर अच्छाई की जीत होने जा रही है। बीजेपी की जीत होने जा रही है। सिलीगुड़ी के बाद वह 3.20 PM पर कृष्णानगर में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।

कूचबिहार की हिंसा पर प्रधानमंत्री मोदी ने सीएम ममता को घेरा। उन्होंने कहा, कूचबिहार में जो हुआ, वो बहुत दुखद है। बीजेपी के पक्ष में जनसमर्थन देख कर दीदी और उनके गुंडों की बौखलाहट बेकाबू होती जा रही है। पीएम ने ये भी कहा कि ये हिंसा दीदी की रक्षा नहीं कर सकती।

उन्होंने कहा, अपनी कुर्सी जाते देख, दीदी इस स्तर पर उतर आई हैं। दीदी और टीएमसी की मनमानी बंगाल में नहीं चलने दी जाएगी। मेरा चुनाव आयोग से आग्रह है कि कूचबिहार में जो हुआ, उसके दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई हो।

बंगाल: वोटिंग के दौरान हिंसा, गोली लगाने से चार लोगों की मौत, आयोग ने मांगी रिपोर्ट

उन्होंने कहा, दीदी, ये हिंसा, लोगों को सुरक्षा बलों पर आक्रमण करने के उकसाने के तरीके, चुनाव प्रक्रिया में रोड़े अटकाने के तरीके आपको नहीं बचा पाएंगे। आपके 10 साल के कुकर्मों से ये हिंसा अपकी रक्षा नहीं कर सकती है।

उन्होंने कहा, बंगाल में दशकों से जिस तरह का राजनीतिक वातावरण बना दिया गया है, वो बदलने का समय आ गया है। अब तोलाबाज मुक्त बंगाल बनेगा, अब सिंडिकेट मुक्त बंगाल बनेगा, अब कटमनी मुक्त बंगाल बनेगा।

सपा के वरिष्ठ नेता श्यामा चरण गुप्ता का कोरोना से निधन,  मैक्स अस्पताल में ली अंतिम सांस

मोदी ने कहा, यहां से निकली संतानों ने साहित्य से लेकर सेना तक, सभी को मजबूत किया है। आज उन्हीं की प्रेरणा से बंगाल ने आशोल पॉरिबोर्तोन का नारा बुलंद किया है। जिस बंगाल को डर के, भय के, अत्याचार के, अन्याय के बोझ तले दीदी और उनके दल ने दबा रखा था, आज वो कह रहा है- आशोल पॉरिबोर्तोन।

उन्होंने कहा, दीदी, ओ दीदी! बंगाल के लोग यहीं रहेंगे। अगर जाना ही है तो सरकार से आपको जाना होगा। दीदी आप बंगाल के लोगों की भाग्य विधाता नहीं हैं. बंगाल के लोग आपकी जागीर नहीं हैं। दीदी आप अकेली नहीं जाएंगी। आपके साथ आपका पूरा गिरोह जाएगा। ये तोलाबाज भी जाएंगे। ये सिंडिकेट वाले भी जाएंगे। बंगाल के लोगों तय कर लिया है कि आपको जाना ही होग।

Exit mobile version