Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पीएम मोदी ने लॉन्च किया ‘मेरा भारत, मेरा परिवार’ कैंपेन थीम सॉन्ग

Main Modi ka Parivar Hoon

Main Modi ka Parivar Hoon

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने  ‘मैं मोदी का परिवार हूं’ (Main Modi ka Parivar Hoon) का थीम सॉन्ग की शुरुआत की है। प्रधानमंत्री ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें कैंपेन का थीम गीत जारी किया गया है।  इसके कैप्शन में लिखा है ‘मेरा भारत, मेरा परिवार’. आज ही चुनाव आयोग लोकसभा चुनाव की तारीखों का एलान करने वाला है।

3 मिनट 13 सेकेंड के इस वीडियों में हिंदी के साथ गुजराती, पंजाबी, उड़िया, तमिल समेत 11 अन्य भाषाओं में सॉन्ग को गाते हुए सुना जा सकता है। साथ इस इस वीडियो में मुस्लिम महिलाओं के साथ किसानों-मजदूरों और छात्रों से लेकर युवाओं तक की झलक दिखाई गई है।

Video

इस कैंपेन के तहत साझा किए गए वीडियो में मोदी सरकार की किसान सम्मान निधि योजना, हर घर नल योजना, उज्जवला योजना और पीएम आवास योजना जैसी योजनाओं को दिखाया गया है। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी मेरा भारत, मेरा परिवार कैंपेन के थीम सॉन्ग को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किया है। साथ ही केंद्रीय सूचना मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी इस थीम सॉन्ग को सोशल मीडिया पर री-पोस्ट किया है।

अपने नाम के आगे मुख्यमंत्री योगी ने लिखा ‘मोदी का परिवार’

बता दें कि पटना में महागठबंधन की रैली में राजद सुप्रीमो लालू यादव ने पीएम मोदी के परिवार पर टिप्पणी की थी जिसके बाद से बीजेपी नेताओं ने ‘मै हूं मोदी का परिवार’ (Main Modi ka Parivar) कैंपेन चलाया था।

Exit mobile version