फिलिस्तीन से पीएम मोदी का संबोधन, “ग्रैंड कॉलर” के अवार्ड से किया गया सम्मानित

फिलिस्तीनफिलिस्तीन

रमल्ला। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिलिस्तीन से अपने यात्रा के विषय में संबोधन किया। पीएम मोदी को ‘ग्रैंड कॉलर’ के सम्मान से सम्मानित किया गया। यह सम्मान इस देश का सर्वश्रेष्ठ सम्मान होता है। यह सम्मान दोनों देशों के बीच रिश्तों की बेहतरी के लिए पीएम को दिया गया। इस दौरान मोदी और राष्ट्रपति महमूद अब्बास के बीच द्विपक्षीय वार्ता भी हुई। राष्ट्रपति महमूद अब्बास ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ़ की।  पीएम आज ही यूएई के लिए रवाना हो जायेंगे। मोदी 3 देशों के विदेश यात्रा पर हैं।

ये भी पढ़ें:पीएम मोदी को महिलाओं ने भेजे एक हजार ‘सेनेटरी पैड’, जानिए क्या है वजह 

फिलिस्तीन से पीएम मोदी का संबोधन

पीएम मोदी को ग्रैंड कॉलर’ के अवार्ड से सम्मानित किया गया. यहां सम्मान समारोह के साथ पीएम मोदी और राष्ट्रपति महमूद अब्बास के बिच द्विपक्षीय वार्ता भी हुई। जिसके पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा, “सवा सौ करोड़ देशवासियों की ओर से शुक्रिया।” पीएम मोदी ने कहा मुझे जो सम्मान दिया गया है उसके लिए बहुत बहुत शुक्रिया। मोदी ने फिलिस्तीन और भारत के संबंध को मजबूत बताते हुए कहा, भारत में विदेश नीति में इस देश का स्थान टॉप पर है। साथ ही उन्होंने दावा किया कि इस साल भारत से 50 की जगह 100 स्टूडेंट आयेंगे।

राष्ट्रपति महमूद अब्बास ने की तारीफ़

मोदी के सम्मान समारोह के बाद राष्ट्रपति महमूद अब्बास ने कहा, “मोदी की जबर्दस्त लीडरशिप से भारत की देश और विदेश में शोहरत बढ़ी। उनकी कोशिशों से भारत और फिलिस्तीन के ऐतिहासिक रिश्ते आगे बढ़े।” साथ ही उन्होंने भारत का शुक्रियादा करते हुए कहा कि,”आजादी को सपोर्ट करने के लिए पुरे देश की तरफ से हम भारत का शुक्रिया अदा करते हैं। इसी से क्षेत्र में शांति कायम होगी।”

loading...

You may also like

पीएम को चोर करने पर भड़के सीएम योगी, कहा- राहुल और कांग्रेस देश से मांगे माफ़ी

गोरखपुर। राफेल डील को लेकर फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति