Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मां को देखने अस्पताल पहुंचे पीएम मोदी, डॉक्टरों ने स्थिर बताई हीरा बा की हालत

Heeraba

Bollywood celebrities mourn the demise of PM Modi's mother

अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेन्द्र  (PM Modi) बुधवार को तीसरे पहर अपनी बीमार मां (Heeraba) को देखने अहमदाबाद पहुंचे। उनकी मां हीराबा यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती हैं।

हीराबा की तबीयत अचानक बिगड़ने पर मंगलवार देर रात उन्हें अहमदाबाद के शाहीबाग स्थित यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल प्रशासन की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन में उनकी हालत स्थिर बताई गई है। अस्पताल में विशेषज्ञ चिकित्सकों की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है। प्रधानमंत्री के आगमन के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।

प्रधानमंत्री मोदी शाम करीब 04 बजे राज्यपाल आचार्य देवव्रत के साथ मां हीराबा का हाल जानने अस्पताल पहुंचे। इससे पहले खबर मिलते ही मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल, स्वास्थ्य मंत्री ऋषिकेश पटेल, विधायक दर्शनाबेन वाघेला, अहमदाबाद के मेयर किरीट परमार और दरियापुर के विधायक कौशिक जैन अस्पताल पहुंचे।

प्रधानमंत्री मोदी की मां हीराबा ने 18 जून को अपने सौ वर्ष पूरे किए। उनका जन्म 18 जून 1923 को हुआ था। प्रधानमंत्री मोदी 18 जून को सुबह गांधीनगर स्थित आवास पर मां हीराबा से मिले थे।

पीएम मोदी की मां हीरा बा की बिगड़ी तबियत, अस्पताल में भर्ती

देशभर में पीएम मोदी की मां के जल्दी स्वस्थ होने की कामना की जा रही है। वहीं वाराणसी में लोगों ने हवन यज्ञ किया और मंत्रोच्चारण के साथ हीरा बा की लंबी उम्र और स्वस्थ होने की कामना की।

100 साल की हैं हीराबा (Heeraba) 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबा जून में ही 100 साल की हुई हैं। हीरा बा के 100वें जन्मदिन पर पीएम मोदी गांधीनगर में उनसे मिलने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मां हीराबा का आशीर्वाद लिया था और उनकी पूजा-अर्चना भी की थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी मां के पैर पखारे और गिफ्ट में शॉल दी थी।

पीएम (PM Modi) के भाई का हुआ था एक्सीडेंट

पीएम नरेंद्र मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी की कार का एक दिन पहले 27 दिसंबर को एक्सीडेंट हो गया था। प्रह्लाद जब परिवार के साथ मैसूर से बांदीपुरा की तरफ जा रहे थे, तक उनकी गाड़ी हादसे का शिकार हो गई थी। इस हादसे में उन्हें मामूली चोटें आईं। एक्सीडेंट के बाद परिवार को मैसूर के JSS अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया था।

 

Exit mobile version