Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मोदी मय हुई काशी, महिलाएं बोलीं- जो राम को लाए, हम उनको लाएंगे

PM Modi in Varanasi

PM Modi in Varanasi

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के आगमन को लेकर काशी के लोगों में खास उत्साह दिखा। रविवार को शाम तीन बजे एयरपोर्ट पहुंचे पीएम की झलक पाने के लिए लोग दो घंटे पहले से नजरें जमाए खड़े थे। एयरपोर्ट से लेकर छावनी स्थित छोटा कटिंग मेमोरियल ग्राउंड और नमो घाट तक समर्थकों की भीड़ जमा रही। उत्साह इतना था कि मोदी-मोदी और हर हर महादेव के उद्घोष से पूरा छावनी क्षेत्र गूंज उठा।

पीएम (PM Modi)का आगमन होते ही लोगों ने उन पर गुलाब के फूलों की वर्षा कर दी। मिंट हाउस चौराहे से लेकर छोटा कटिंग मेमोरियल के गेट तक फूल वर्षा होती रही और लोग शोर मचाते रहे। प्रधानमंत्री भी अपनी जनता द्वारा भव्य स्वागत देखकर अह्लादित हुए। हल्की मुस्कान के साथ वे कभी हाथ जोड़ कर तो कभी हाथ हिलाकर सभी का अभिवादन कर रहे थे।

राम को लाने वाले ही पहली पसंद

महिला समर्थकों ने प्रधानमंत्री (PM Modi)को धन्यवाद करते हुए कहा कि जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे। महिलाओं ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम येागी आदित्यनाथ ने जो काम किया है, वो कोई और नहीं कर सकता। हमारे भगवान को लाने वालों को ही हम स्वीकार करेंगे। आज बदलती काशी की जो पूरी दुनिया कायल है उसका प्रमुख कारण हमारे प्रधानमंत्री ही हैं।

एक्स पर ट्रेंड करता रहा वाराणसी और काशी तमिल संगमम्

पीएम (PM Modi)का काशी दौरे के दौरान वाराणसी और काशी तमिल संगमम्-2 एक्स पर शनिवार की रात से ही ट्रेंड करता रहा। पीएम के एयरपोर्ट पहुंचने से लेकर काशी तमिल संगमम् में शामिल होने तक की छोटी छोटी झलकियां लोग ट्वीट करते रहे। इसके अलावा सोशल मीडिया की अन्य साइट्स पर भी लोग प्रधानमंत्री से जुड़ा पोस्ट करते रहे। कोई फेसबुक पर प्रधानमंत्री की फोटो लगाकर लिख रहा था स्वागत है तो कोई कोई भारत विकास यात्रा तो कोई काशी तमिल संगमम् से जुड़ा पोस्ट साझा करता रहा।

Exit mobile version