फिटनेस चैलेंज पर कुमारस्वामी का पीएम को करारा जवाब, बोले मुझे कर्नाटक के सेहत की ज्यादा चिंता

फिटनेस चैलेंजफिटनेस चैलेंज

बेंगलुरु। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिटनेस चैलेंज को लेकर काफी एक्टिव रहते हैं। कुछ समय पहले खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने एक चैलेंज शुरू किया था ‘हम फिट तो इंडिया फिट’। इस चैलेंज के तहत  वीडियो शेयर करते जिसमें  किन्हीं तीन लोगों को नॉमिनेट कर सकते हैं। फिटनेस चैलेंज के चलते कई लोगो ने वीडियो बना कर तीन लोगों  को टैग  किया। अभी कुछ दिन पहेले ही कप्तान विराट कोहली ने वीडियो शेयर कर प्रधानमंत्री मोदी, अनुष्का शर्मा, और पूर्व  कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को  फिटनेस चैलेंज किया था।

फिटनेस  चैलेंज पर कुमारस्वामी का तंज, बोले  उन्हें अपनी फिटनेस से ज्यादा राज्य के सेहत की चिंता

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कप्तान का  फिटनेस चैलेंज स्वीकार कर वीडियो शेयर किया और कर्नाटक के सीएम कुमारस्वामी को चैलेंज दिया। उसी पर कुमारस्वामी ने करारा जवाब दिया है। कुमारस्वामी ने इस संदर्भ में एक ट्वीट किया है, जिसमें पहले तो उन्होंने पीएम मोदी को अपने सेहत के प्रति चिंता जताने के लिए आभार व्यक्त किया, लेकिन उसके बाद सीएम ने तंज कसते हुए लिखा कि उन्हें अपनी फिटनेस से ज्यादा राज्य के सेहत की चिंता है। कर्नाटक के सीएम कुमारस्वामी यही नहीं रुके उन्होंने पीएम मोदी से राज्य की फिटनेस सुधारने के लिए समर्थन भी मांग लिया है।

राज्य की फिटनेस के लिया मांगा प्रधानमंत्री मोदी से समर्थन

गौरतलब है कि कर्नाटक के सीएम ने ट्विटर पर लिखा कि प्रिय नरेंद्र मोदी जी, मेरी सेहत के प्रति चिंता दिखाने के लिए मैं आपका आभार प्रकट करता हूं, मैं मानता हूं कि फिजिकल फिटनेस सभी के लिए महत्वपूर्ण है और इसका समर्थन भी करता हूं। योग-ट्रेडमिल मेरे रोजाना के वर्कआउट के हिस्से हैं फिर भी मैं अपने राज्य की फिटनेस के बारे में ज्यादा चिंतित हूं और इसके लिए आपका समर्थन चाहता हूं।

ये भी पढ़ें :-बच्चों को डायरिया से बचाने के लिए रोटा वायरस वैक्सीन जल्द 

पीएम मोदी ने मनिका बत्रा और कुमारस्वामी को किया नॉमिनेट

आपको बता दें  कि बुधवार प्रधानमंत्री ने विराट कोहली के फिटनेस चैलेंज को स्वीकर किया और बुधवार को अपने ट्वीटर एकाउंट पर एक वीडियो जारी किया जिसमें वे तरह-तरह के योगाभ्यास करते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में प्रधानमंत्री योग करते और पंचतत्व ट्रैक पर चलते नजर आ रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट में वीडियो के साथ लिखा है। यह मेरे सुबह के व्यायाम के कुछ पल हैं। योगा के साथ-साथ मैं पंचतत्व या प्रकृति के पांच तत्व – पृथ्वी, जल, अग्नि, वायु, आकाश से प्रेरित ट्रैक पर चलता हूं। यह बेहद ताजगी भरा और कायाकल्प करने का एहसास कराता है।  पीएम मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिटनेस वीडियो रिलीज वीडियो शेयर करने के बाद पीएम मोदी ने टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा और कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी को नॉमिनेट किया।

loading...
Loading...

You may also like

आगरा से दिल्ली जा रही बस अचानक पलटी, एक की मौत व कई घायल

नोएडा। नोएडा महामाया फ्लाईओवर के निकट एक बड़ा