Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पीएम मोदी बोले- विपक्ष अप्रासंगिक हो गया है ,विरोध सिर्फ ‘विरोध’ के लिए है

पीएम मोदी PM Modi

PM मोदी जारी करेंगे 75 रुपए का सिक्का

 

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को विपक्षी दलों पर बड़ा हमला बोला है। विशेषकर कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए पीएम मोदी ने कहा कि ये लोग किसानों , नौजवानों और वीर जवानों के साथ नहीं हैं। सिर्फ विरोध के लिए ‘विरोध’ करने के कारण अप्रासंगिक होते जा रहे हैं ।

श्री मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग माध्यम से नमामि गंगे मिशन के तहत हरिद्वार, ऋषिकेश और बद्रीनाथ में छह बड़ी परियोजनाओं का उद्घाटन किया। इसके बाद कहा कि आज ये लोग फसलों के न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) पर भी भ्रम फैला रहे हैं। देश में एमएसपी भी रहेगा और किसान को देश में कहीं भी फसल बेचने की आजादी भी रहेगी।

होशगांबाद : एलपीजी गैस सिलेंडर से भरा ट्रक जलकर खाक, देखें VIDEO

लेकिन ये आजादी कुछ लोग बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं । वर्षों तक एमएसपी लागू करने की बात की जाती रही, लेकिन इसे लागू नहीं किया गया। उनकी सरकार ने स्वामीनाथन आयोग की इच्छा के अनुसार ही एमएसपी लागू किया है। उन्होंने कहा कि आज जब केंद्र सरकार किसानों को उनके अधिकार दे रही है तो उसका विरोध किया जा रहा है ।

पीएम मोदी ने कहा कि ये लोग चाहते हैं कि देश का किसान खुले बाजार में अपनी उपज नहीं बेच पाए। उन्होंने कहा कि जिन उपकरणों की किसान पूजा करते है। उसे आग लगाकर किसानों को अपमानित किया जा रहा हैं ।

एनसीबी को नहीं मिला चारो अभिनेत्रियों का ड्रग पेडलर से कोई संबंध

प्रधानमंत्री ने सेना की चर्चा करते हुए कहा कि भारतीय वायुसेना के पास राफेल विमान आये और उसकी ताकत बढ़े इसका भी वे ‘लोग’ विरोध करते रहे, लेकिन खुशी है कि आज राफेल से भारतीय वायुसेना की ताकत बढ़ रही है । अंबाला से लेकर लेह तक उसकी गर्जना भारतीय जांबाजों का हौंसला बढ़ा रही है । वायुसेना लंबे समय तक कहती रही कि उसे आधुनिक लड़ाकू विमान चाहिए, लेकिन उनकी बात को अनसुना किया गया। केन्द्र ने सीधे फ्रांस सरकार से राफेल लड़ाकू विमान का समझौता कर लिया तो इन्हें फिर दिक्कत हुई ।

Exit mobile version