पीएम मोदी बोले- ये इमरजेंसी नहीं कि किसी को भी जेल भेज दिया जाए

पीएम मोदीपीएम मोदी
Loading...

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी के बयान पर प्रधानमंत्री मोदी ने मंगलवार को पलटवार किया। लोकसभा में कांग्रेस के संसदीय दल के नेता अधीर रंजन चौधरी ने सोमवार को कहा था कि सोनिया-राहुल ने कुछ गलत किया है तो सदन में कैसे बैठे हैं ? इस पर प्रधानमंत्री ने कहा कि हम किसी के खिलाफ बदले की भावना से काम नहीं करते। प्रधानमंत्री राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव के दौरान लोकसभा में बोल रहे थे।

मोदी ने कहा कि हमें इसलिए फटकार लगाई जा रही है क्योंकि हमने कुछ लोगों को जेल में नहीं डाला है। यह आपातकाल नहीं है कि सरकार किसी को भी जेल में डाल सकती है। यह लोकतंत्र है और न्यायपालिका इस पर फैसला करेगी। हम कानून को अपना काम करने देते हैं। अगर किसी को जमानत मिल जाती है तो उन्हें आनंद लेना चाहिए। हम बदले की भावना से काम नहीं करते।

70 साल की बीमारी का इलाज पांच साल में संभव नहीं : पीएम मोदी 

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने सोमवार को कहा था कि क्या 2जी और कोयला आवंटन घोटाले में आप किसी को पकड़ पाए हैं? क्या आपने सोनिया गांधी जी और राहुल गांधी जी को सलाखों के पीछे भेजने का प्रबंधन किया? आप उन्हें चोर कहकर सत्ता में आए, फिर वे संसद में कैसे बैठे हैं?

बता दें कि इस दौरान प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर इमरजेंसी को लेकर भी हमला बोला। मोदी ने कहा कि देश की मीडिया को दबोच दिया गया था। 25 जून की रात देश की मीडिया को कुचल दिया गया था। देश के महापुरुषों को जेल में डाल दिया गया था। 25 जून न्यायपालिका के अनादर का उदहारण है। उस रात देश की आत्मा को कुचल दिया गया था। पूरे देश को जेल खाना बना दिया गया था। 25 जून के पाप के दाग कभी नहीं मिटेंगे।

Loading...
loading...

You may also like

सीएम एच.डी कुमारस्वामी ने गवर्नर वजूभाई वाला से मिलने का वक्त मांगा, उन्हें सौंप सकते अपना इस्तीफा

Loading... 🔊 Listen This News सूत्रों के मुताबिक