Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

प्रधानमंत्री ने फिल्म ‘केरला स्टोरी’ का जिक्र कर कांग्रेस पर साधा निशाना

PM Modi

PM Modi

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता नरेन्द्र मोदी (PM Modi) ने शुक्रवार को कर्नाटक में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए ‘लव जिहाद’ पर बनी फिल्म ‘केरला स्टोरी’ (Kerala Story) का जिक्र किया। साथ ही इसको लेकर कांग्रेस पर भी निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि देश का दुर्भाग्य है कि कांग्रेस समाज को तहस-नहस करने वाली इस आतंकी प्रवृत्ति के साथ खड़ी नजर आ रही है और पिछले दरवाजे से इस प्रवृत्ति वालों के साथ राजनीतिक सौदेबाजी कर रही है।

प्रधानमंत्री (PM Modi) ने कर्नाटक के बल्लारी में आज एक जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि वोट बैंक की राजनीति की वजह से कांग्रेस ने आतंकवाद को पाला-पोसा और पनाह दी।

फिल्म ‘केरला स्टोरी’ (Kerala Story) का जिक्र करते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा कि केरल देश का एक खूबसूरत राज्य है। यहां के लोग परिश्रमी और प्रतिभाशाली हैं। इसी केरल में चल रही ‘आतंकी साजिश’ का खुलासा इस फिल्म में किया गया है। फिल्म एक राज्य में चल रही आतंक की छद्म नीतियों पर आधारित है।

उन्होंने कहा कि आतंकवाद का स्वरूप बदल रहा है। तस्करी, नशीले कारोबार और सांप्रदायिक उन्माद के आतंकवाद से तार जुड़े हैं। बीते कुछ वर्षों में आतंकवाद का नया स्वरूप पैदा हो गया है। बम-बंदूक और पिस्तौल की आवाज सुनाई देती है लेकिन समाज को भीतर से खोखला करने की आतंकी साजिशों की आवाज नहीं होती। कोर्ट तक ने आतंकवाद के इस स्वरूप पर चिंता जताई है।

मऊ में सिर्फ विकास की गंगा बहेगी, यह आपके बेटे एके शर्मा का वादा

प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर चुनाव जीतने के लिए ‘झूठे नैरेटिव’ गढ़ने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस झूठे सर्वे करवाकर अपनी वाहवाही करती है और कर्नाटक में भी यही कर रही है।

इस दौरान प्रधानमंत्री ने केंद्र सरकार द्वारा चलाए जा रहे ‘ऑपरेशन कावेरी’ के जरिए सूडान से भारतीयों को निकालने का भी विशेष उल्लेख किया। उन्होंने कहा कि बड़े-बड़े देश अपने नागरिकों को वहां से निकालने से मना कर रहे हैं। इसके बावजूद हमने पूरी वायु सेना और नौसेना इस काम में लगा दी।

Exit mobile version