शाहजहांपुर : किसान महारैली को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री मोदी, देंगे उन्नति का मंत्र

किसान महारैलीकिसान महारैली
Loading...

लखनऊ। 2019 लोकसभा चुनाव से पहले किसानों का दिल जीतने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को यूपी के शाहजहांपुर में किसान महारैली को संबोधित करेंगे। उत्तरप्रदेश के शाहजहांपुर के रोजा में होने वाली इस रैली के लिए भाजपा की ओर से ने जोरदार तैयारी की गई है। जानकारी है कि इस किसान महारैली में यूपी के 9 जिले के करीब 1.25 लाख से ज्यादा किसान जुटेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को खुद शाहजहांपुर जाकर पीएम मोदी की इस रैली को सफल बनाने के लिए बीते  जायजा लिया था। गौरतलब है कि बीजेपी अब पूरी तरह से चुनावी मोड में आ चुकी है।

किसान महारैली में शामिल होंगे सवा लाख किसान

उत्तरप्रदेश बीजेपी उपाध्यक्ष पुरूषोत्तम खंडेलवाल ने मीडिया से बात करते हुए किसान महारैली क्र बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि इस रैली को सफल और ऐतिहासिक बनाने के लिए ग्राम पंचायत, ब्लॉक स्तर से लेकर तहसील स्तर तक भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को 9 जिलों से किसानों को रैली स्थल में लाने की जिम्मेदारी दी गई है। बीजेपी नेता और कार्यकर्ता रैली को सफल बनाने के लिए पूरी ताकत लगा रहे हैं। इन रैलियों के जरिये पीएम मोदी एक बार फिर 2014 के लहर को पैदा करने में जुटे हैं। अब शाहजहांपुर में 21 जुलाई को किसान महाकुंभ में वह प्रदेश भर के किसानों को उन्नति का मंत्र देंगे।

ये भी पढ़ें: राहुल से नाराज हुई लोकसभा स्पीकर, कहा- अभी बहुत कुछ सीखना है तुम्हे बेटा 

यूपी के दौरे पर प्रधानमंत्री

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा के जीत के लिए ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। शनिवार को शाहजहांपुर में किसान महारैली को संबोधित करने के बाद प्रधानमंत्री 29 जुलाई को राजधानी लखनऊ में रहेंगे। इससे पहले 28 जून को पीएम संतकबीरनगर में होंगे। बता दें कि 9 जुलाई को नोएडा से चुनावी जंग की शुरात करते हुए पीएम ने यूपी में दौरा करना शुरू किया था। 14 और 15 जुलाई को मोदी आजमगढ़, वाराणसी और मिर्जापुर में शिरकत कर रहे थे।

Loading...
loading...

You may also like

फैक्ट्री में आग से हुऐ कई धमाके, भारी मात्रा में मिले सिक्के व जले नोट

Loading... 🔊 Listen This News कानपुर। गोविंद नगर