Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रामलला का दिव्य सूर्याभिषेक, पीएम मोदी ने ऑनलाइन देखा अद्भुत नजारा

PM Modi watched Ramlala's 'Surya Abhishek' online

PM Modi watched Ramlala's 'Surya Abhishek' online

नई दिल्ली। आज देशभर में रामनवमी धूमधाम से मनाई जा रही है। ऐसे में अयोध्या में पहली बार रामलला (Ramlala) का सूर्याभिषेक (Suryabhishek)  किया गया। देश और दुनिया में फैले रामभक्त इस ऐतिहासिक पल के गवाह बने। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) भी इस अद्भुत पल का साक्षी बनने से नहीं चूके। उन्होंने असम में जनसभा के बाद हेलिकॉप्टर में यात्रा के दौरान अयोध्या में हुए रामलला के सूर्याभिषेक का अद्भुत नजारा देखा।

पीएम मोदी इस समय असम के नलबाड़ी में हैं। उन्होंने वहां एक जनसभा को संबोधित किया। लेकिन जनसभा को संबोधित करने के बाद उन्होंने हेलिकॉप्टर में ही इस अद्भुत पल को देखा। उन्होंने पोस्ट कर बताया कि नलबाड़ी की सभा के बाद मुझे अयोध्या में रामलला के सूर्यतिलक (Suryabhishek) के अद्भुत और अप्रतिम क्षण को देखने का सौभाग्य मिला।

उन्होंने कहा कि श्रीराम जन्मभूमि का ये बहुप्रतीक्षित क्षण हर किसी के लिए परमानंद का क्षण है। ये सूर्य तिलक, विकसित भारत के हर संकल्प को अपनी दिव्य ऊर्जा से इसी तरह प्रकाशित करेगा।

उन्होंने देश और दुनिया में फैले रामभक्तों से इस अद्भुत पल का गवाह बनने का आह्वान किया। बता दें कि अयोध्या के राम मंदिर में बुधवार को रामनवमी के मौके पर रामलला का सूर्याभिषेक हुआ। दोपहर 12।16 बजे आस्था और विज्ञान के संगम के जरिए सूर्याभिषेक हुआ। रामलला के सूर्याभिषेक का ये नजारा बेहद अद्भुत रहा। मंत्रोच्चारण के बीच रामलला का ललाट सूर्य की किरणों से जगमग हो उठा।

राम मंदिर में रामलला का हुआ सूर्याभिषेक, देखें भव्य और दिव्य नजारा

इस दौरान मंदिर में बहुत दिव्य और भव्य नजारा था। इस दौरान मंदिर में जलसैलाब उमड़ा हुआ था और रामभक्तों में सूर्याभिषेक को लेकर खासा उत्साह है।

Exit mobile version