पीएम मोदी की भतीजी से लूट, बाइक सवार आरोपियों की तस्वीर आई सामने

पीएम मोदी की भतीजी से लूट
Loading...

नई दिल्ली।राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी दमयंती बेन के साथ छीनाझपटी करने वाले संदिग्ध बाइक सवार युवकों की सीसीटीवी फुटेज सामने आई।

पीएम मोदी की भतीजी से लूट


अमृतसर से आज ही दिल्ली पहुंची पीएम मोदी की भतीजी दमयंती बेन जैसे ही सिविल लाइन में बने गुजराती समाज भवन पहुंची, तो स्कूटी सवार दो युवक हाथ से पर्स छीनकर फरार हो गए।

दमयंती जब तक कुछ समझ पाती और शोर मचाती, तब तक दोनों आंखों से ओझल हो गए। बताया जा रहा है कि दमयंती के पर्स में 56 हजार रुपये और जरूरी कागजात थे।

पर्स में दो मोबाइल फोन, 50-60 हजार रुपये, कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेज के अलावा एटीएम व अन्य कार्ड थे। जैसे ही पुलिस अधिकारियों को पता चला कि पीड़िता प्रधानमंत्री की भतीजी हैं, तो उनके होश उड़ गए। आनन-फानन में मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई। शाम तक दोनों बदमाशों की पहचान कर लगी गई थी, लेकिन उनकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई थी।

पुलिस के मुताबिक, दमयंती बेन परिवार के साथ अमृतसर घूमने गई थीं। शनिवार तड़के वह पति विकास मोदी व दो बेटियों के साथ दिल्ली पहुंची। परिवार को छह घंटे दिल्ली में रुकना था और शनिवार को ही गुजरात रवाना होना था। ऐसे में आराम करने के लिए सिविल लाइंस स्थित गुजरात समाज भवन में कमरा बुक करा लिया।

पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन से सिविल लाइंस आने के लिए परिवार ऑटो में सवार हो गया। गुजरात समाज भवन पहुंचने के बाद दमयंती ऑटो से उतर रहीं थी, इसी बीच स्कूटी सवार बदमाशों ने उनके हाथ से पर्स छीन लिया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। इसके साथ जिले के स्पेशल स्टाफ, एटीएस, साइबर सेल, क्राइम ब्रांच व दिल्ली पुलिस की जांच एजेंसियों ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी।

सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लिए

पुलिस ने गुजरात भवन, सिविल लाइंस के आसपास समेत 50 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को कब्जे में लिया है। जांच में जुटे एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि  बदमाशों की पहचान हो गई है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस मामले में दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं।

पहली बार दिल्ली आईं दमयंती

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी दमयंती बेन महज छह घंटे के लिए पहली बार दिल्ली आई थीं।  शाम चार बजे उन्हें गुजरात लौटना था, लेकिन लूट की वारदात के बाद हताश दिखीं। दमयंती ने कहा कि दिल्ली ही नहीं पूरे देश की महिलाओं को काफी सतर्क रहना होगा। नियमों को और कड़ा करना होगा, ताकि अपराधियों में भय पैदा हो। जो वारदात उनके साथ हुई किसी के भी साथ हो सकती थी। दमयंती के मुताबिक, पर्स में उनके सारे अहम दस्तावेज, जिसमें उनका एयर टिकट, पैन, आधार, वोटर आईकार्ड, डीएल व अन्य दस्तावेज थे।

पीएम मोदी की भतीजी से लूट

मोदी के भाई का भी मोबाइल लूट ले गए थे बदमाश

उधर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बड़े भाई प्रह्लाद मोदी ने घटना को लेकर अफसोस जताया है। उन्होंने बताया कि एक माह पूर्व उनका मोबाइल भी बदमाशों ने उत्तरी दिल्ली में लूट लिया था।  दिल्ली पुलिस अभी कुछ पता नहीं लगा पाई है। उन्होंने कहा कि हम सामान्य नागरिक की तरह रहते हैं और कानून पर भरोसा करते हैं।

Loading...
loading...

You may also like

दिवाली पर अलग उपायों को करने से बढ़ने लगती है आमदनी, इस बार जरूर अपनाएं

Loading... 🔊 Listen This News दिवाली के दिन