प्रधानमंत्री मोदी की जान खतरे में, दिल्ली पुलिस कमिश्नर को भेजा धमकी भरा ई-मेल

धमकीधमकी

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। शनिवार को दिल्ली के पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक को एक ई-मेल भेजकर प्रधानमंत्री को अगले महीने जान से मारने की धमकी दी गई है। इस ईमेल के आने के बाद सुरक्षा एजेंसियों में हड़कंप मच गया है। वहीँ एक मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भेजे गए इस ईमेल में एक लाइन में लिखकर यह धमकी दी गई है। साथ ही बताया जा रहा है यह धमकी भरा ई-मेल उत्तर-पूर्व के किसी राज्य से भेजा गया है। दिल्ली पुलिस मामला दर्ज कर ईमेल भेजने वाले का पता लगाने में जुट गई है।

एक लाइन में लिखकर दी गई है यह धमकी

धमकियों के चलते ही पीएम बनने के बाद नरेंद्र मोदी की सुरक्षा घेरा को लगभग अचूक बना दिया गया है। पीएम मोदी जहां भी जाते हैं, वहां जमीन से लेकर आसमान तक चप्पे-चप्पे पर नजर रखी जाती है। मोदी की सिक्युरिटी मनमोहन सिंह की तुलना में तकरीबन दोगुनी है। उनकी सुरक्षा में विभिन्न घेरों के तहत एक हजार से ज्यादा कमांडो तैनात रहते हैं।

ये भी पढ़ें : #MeToo में जुड़ा अमिताभ का नाम, सपना ने कहा- जल्द सामने आयेगा भयानक चेहरा 

हाल ही में भीमा-कोरेगांव हिंसा की जांच के दौरान भी प्रधानमंत्री मोदी पर जानलेवा हमले की साजिश का खुलासा हुआ था। जांच के दौरान पुणे पुलिस को लेफ्ट संगठनों से जुड़े लोगों के बीच कुछ चिट्ठियां मिली थीं, जिसमें पीएम मोदी पर पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी जैसी किसी घटना को अंजाम देने जैसी बात का जिक्र था। इस खुलासे के बाद पुलिस ने नामचीन लोगों की गिरफ्तारियां भी हुई थीं। जिसका कांग्रेस ने विरोध किया।

loading...
Loading...

You may also like

तेजस्वी के ट्वीट पर भड़का जदयू, कहा- शिक्षा पर बात करना आपकी सीमा से परे

पटना। बिहार में शिक्षाव्यवस्था को लेकर केंद्रीय मानव