Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भारत में 8 जून को लॉन्च होगा Poco M3 Pro 5G, जानिए फीचर्स

Poco M3 Pro 5G

Poco M3 Pro 5G

Poco M3 Pro 5G की लॉन्च डेट कन्फर्म हो गई है। कंपनी ने अपने ऑफिशल ट्विटर हैंडल से पोस्ट करके बताया कि यह फोन भारत में 8 जून को लॉन्च होने वाला है। कंपनी ने पोस्ट में बताया कि यह पोको का पहला 5G स्मार्टफोन है। फोन में शानदार स्पीड के साथ बेहतरीन लुक दिया गया है। फोन की सेल फ्लिपकार्ट पर होगी। फोन इंटरनैशनल मार्केट में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। फिलहाल आइए जानते हैं फोन के इंडियन वेरियंट में कंपनी क्या फीचर और स्पेसिफिकेशन्स ऑफर कर सकती है।

 फीचर और स्पेसिफिकेशन

फोन में 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 90Hz है और यह फोन डाइनैमिक स्विच फीचर के साथ आता है। 6जीबी तक की रैम और 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 SoC दिया गया है। ओएस की बात करें तो यह फोन ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड MIUI 12 पर काम करता है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है।

16 जून को दस्तक देगा Honor 50 Series, 12GB तक मिलेगा रैम

साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और AI फेस अनलॉक फीचर से लैस इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए पोको M3 प्रो में ड्यूल सिम स्लॉट, 5G, ड्यूल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस, 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। फोन की कीमत भारत में 15 हजार रुपये के आसपास रहने की संभावना है।

 

Exit mobile version