Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भारत में जल्द दस्तक देगा Poco M3 Pro 5G, जाने फीचर्स

Poco M3 Pro 5G will knock in India soon, know the features

Poco M3 Pro 5G will knock in India soon, know the features

Poco M3 Pro 5G इंडिया में जल्द ही लॉन्च होने वाला है। इस 5G फोन को फ्लिपकार्ट के जरिए बिक्री के लिए पेश जाएगा। फ्लिपकार्ट ने इस फोन के लिए एक पेज बनाया है, जिससे पता चल रहा है कि इस फोन को खरीदने के लिए फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर जाना होगा। आइए हम आपको इस फोन के बारे में कुछ जानकारी देते हैं। 8GB RAM, 48MP कैमरा, 5160mAh बैटरी वाले POCO X3 Pro पर शानदार ऑफर, Flipkart Sale पर सस्ते में खरीदने का मौका। Poco M3 Pro 8 जून को भारत में लॉन्च किया जाएगा।
इस फोन की कीमत के बारे में अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक इसकी कीमत 14-15 हजार रुपए से शुरू हो सकती है। बता दें कि इस फोन की ग्लोबल कीमत 159 euros (लगभग 14,000 रुपए) है। Poco M3 Pro 5G को पोको येलो, कूल ब्लू और पॉवर ब्लैक कलर में लॉन्च किया जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन में कंपनी 6.5 इंच की फुल एचडी+ डिस्प्ले दे सकती है, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz होगा। यह फोन MediaTek Dimensity 700 चिपसेट के साथ आ सकता है, जिसमें 6GB तक रैम और 128GB तक स्टोरेज होने की उम्मीद है।

पीसीबी ने इंग्लैंड और वेस्टइंडीज दौरे के लिए पाकिस्तान टीम की कि घोषणा

इसके पिछले हिस्से पर ट्रिपल कैमरा सेटअप हो सकता है। Poco M3 Pro 5G का कैमरा 48MP, दूसरा कैमरा 2MP के मैक्रो सेंसर और तीसरा कैमरा 2MP के डेप्थ सेंसर के साथ आ सकता है। इसके अलावा इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी 16MP का फ्रंट कैमरा दे सकती है। Poco M3 Pro 5G में कंपनी 5000mAh बैटरी देगी जो 18W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। इस फोन में MIUI 12 के फीचर्स भी यूजर्स को मिल सकते हैं। इसमें साइड फिंगरप्रिंट सेंसर होने की बात भी कही जा रही है।

 

Exit mobile version