Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मशहूर शायर मुनव्वर राणा ICU में एडमिट, अगले 72 घंटे बेहद अहम

Munawwar Rana

Munawwar Rana

लखनऊ। मशहूर शायर मुनव्वर राना (Munavwar Rana) की अचानक ही तबीयत बिगड़ गई है। उन्हे लखनऊ के अपोलो अस्पताल के आईसीयू में एडमिट किया गया है। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। इस बात की जानकारी खुद उनकी बेटी सुमैया राना ने दी है। सुमैया ने वीडियो बनाकर पिता की खराब सेहत की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि काफी दिनों से मुनव्वर राना की तबीयत खराब चल रही थी, लेकिन अब ज्यादा खराब होने पर उन्हे अस्पताल में भर्ती किया गया है। उन्होंने वीडियो में लोगों से पिता के जल्द स्वस्थ्य होने की प्रार्थना करने की अपील की है।

सुमैया ने कहा कि पिछले तीन दिनों से पिता (Munavwar Rana) की तबीयत ज्यादा खराब है। वो इस समय डॉक्टर्स के ऑब्जर्वेशन में हैं और उनका इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि डॉक्टर ने कहा है कि पापा के लिए अगले 72 घंटे काफी मुश्किल हैं। डॉक्टर लगातार उनकी तबीयत पर नजर बनाए हुए हैं। उम्मीद है कि पापा जल्द ही ठीक हो जाएंगे।

लंबे समय से मुनव्वर राना (Munavwar Rana) की चल रही है तबीयत खराब

मुनव्वर राणा (Munavwar Rana) की काफी लंबे समय से तबीयत खराब चल रही है। इसे पहले भी ज्यादा तबीयत बिगड़ने पर उन्हे लखनऊ के एसजीपीजीआई में भर्ती कराया गया था और उससे पहले उनका दिल्ली में भी इलाज हुआ था। बता दें कि मुनव्वर राना को किडनी की परेशानी है। जिस वजह से वो काफी समय से डायलिसिस करा रहे हैं।

भ्रष्टाचार पर प्रहार के लिए डिजीटलाइजेशन जरूरी : योगी

बता दें कि मुनव्वर राना देश के फेमस शायर और कवि हैं। उन्हे उर्दू साहित्य के लिए 2014 का साहित्य अकादमी पुरस्कार और 2012 में शहीद शोध संस्थान द्वारा माटी रतन सम्मान से सम्मानित किया गया था। बता दें कि देश में बढ़ती असहिष्णुता के कारण उन्होंने कोई भी सरकारी पुरस्कार नहीं लेने की कसम खाई हुई है।

Exit mobile version