Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जहरीली शराब का कहर: सीएम योगी हुए सख्त, जिला आबकारी समेत तीन निलंबित

Poisonous Liquor

poisonous liquor

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जनपद में शराब पीने से हुई 15 लोगों की मौत से मुख्यमंत्री योगी बेहद नाराज है। इसके बाद अपर मुख्य सचिव आबकारी ने अलीगढ़ के जिला आबकारी अधिकारी समेत तीन लोगों को निलंबित कर दिया है। अभी कई और लोगों पर कार्रवाई होना तय हैं।

अपर मुख्य सचिव आबकारी, संजय आर भूसारेड्डी ने अलीगढ़ में शराब पीने से हुई मौत के मामले में देर शाम को कार्रवाई की है। उन्होंने अलीगढ़ के जिला आबकारी अधिकारी धीरज शर्मा, आबकारी निरीक्षक क्षेत्र-3 राजेश कुमार यादव और प्रधान आबकारी सिपाही अशोक कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। इनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई का भी आदेश हुए है।

वैक्सीन का मज़ाक उड़ाने वाले आज कर रहे वैक्सीन की चिंता : सुरेश खन्ना

अपर मुख्य सचिव आबकारी ने देशी शराब के ठेकेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए है। इसके बाद तीन शराब के ठेकेदारों को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में लिया है।

विदित हो​ कि अलीगढ़ में शराब पीने से हुई मौतों का मुख्यमंत्री योगी ने संज्ञान में लिया। अपने आवास पर गृह विभाग और आबकारी विभाग को तलब किया। सख्त निर्देश दिए है कि इस घटना को गंभीरता से जांच कर लापरवाही करने वालों पर कड़ी कार्रवाई अमल में लायी जाये। दोषियों की सम्पत्ति को सीज कर मृतकों के परिवार को मुआवजे दिलाया जाये।

Exit mobile version