मजदूर की हत्या के एक और आरोपी को पुलिस ने दबोचा…

24ghanteonline24ghanteonline
 लखनऊ। बंथरा इलाके में करीब एक माह पहले हत्या कर फेंके गए मजदूर वीरू के शव के मामले में पुलिस ने चौथे आरोपी सूरज को इलाके से गिरफ्तार कर गुरुवार को जेल भेज दिया।

यह भी पढ़ें : लखनऊ : पीड़ितों की सुविधा के लिए थानों के प्रवेश द्वार पर लगेंगे सीसीटीवी कैमरे…

उन्नाव के हसनगंज का है मामला…

बताते चलें कि उन्नाव जिले के हसनगंज थानांतर्गत लालपुर गांव निवासी हरियाणा में रहकर मजदूरी करने वाले वीरू की हत्या कर फेंका गया शव बीती 3 फरवरी को बंथरा इलाके के अमावा जंगल में पड़ा मिला था। काफी दिनों बाद एक मार्च को मृतक के पिता टोड़ी लाल ने उसके फोटो व कपड़ों के आधार पर उसकी शिनाख्त की।

यह भी पढ़ें :लखनऊ : कांशीराम की जयंती पर नारों से गुंजा कांशीराम स्मारक…

पुलिस की जांच में पता चला कि…

पुलिस की जांच पड़ताल में मृतक की पत्नी सीमा और उसके प्रेमी पारा के मुन्नू खेड़ा निवासी अभिताब उर्फ अन्ताव द्वारा हत्या कराने की बात सामने आई। जिसके आधार पर पुलिस ने घटना में शामिल मृतक की पत्नी सीमाए पारा के मुन्नू खेड़ा निवासी अजय रावत व दुर्गेश रावत को गिर तार कर बीती 9 मार्च को जेल भेज दिया था। जबकि इस मामले में सामने आए सीमा का प्रेमी  अभिताबए उसके गांव का ही निवासी सूरज रावत और सरोजनीनगर के आरोपी अनौरा गांव निवासी सूरज रावत फरार चल रहे थे। जिसमें से आरोपी अनौरा निवासी सूरज को पुलिस ने बंथरा के हरौनी रेलवे स्टेशन के पास से गुरुवार को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया है।

Loading...
loading...

You may also like

ग्रेडेड लर्निंग के तहत दूसरे दिन भी दिया गया प्रशिक्षण

सिद्धार्थनगर। ब्लाक संसाधन केंद्र लोटन बाजार के सभागार