Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कानपुर गैंगरेप केस मामले में पुलिस के हत्थे चढ़ा तीसरा आरोपी

kanpur gangrape case

kanpur gangrape case

उत्तर प्रदेश में कानपुर के सजेती क्षेत्र में नौ मार्च को दर्ज किए गये किशोरी गैंगरेप मामले में पुलिस ने दरोगा के बड़े बेटे आरोपी सौरव यादव को शुक्रवार देर शाम गिरफ्तार कर लिया ।

पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इससे पहले बृहस्पतिवार को दरोगा के छोटे बेटे दीपू यादव व उसके साथी गोलू को भी पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। गैंगरेप के मामले में तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस अब जल्द से जल्द अदालत में चार्जशीट दाखिल कर आरोपियों पर कड़ी से कड़ी सजा दिलवाने की तैयारी कर रही है।

गौरतलब है कि कानपुर के थाना सजेती में नौ मार्च को हुए गैंगरेप का एक मामला मंगलवार को दर्ज कराया गया था। इस मामले में पीड़िता के पिता ने कन्नौज में तैनात दरोगा देवेंद्र यादव के बेटे व उसके दोस्त पर नाबालिक बेटी के गैंगरेप का आरोप लगाया था और वही दरोगा के बड़े बेटे पर मुकदमा दर्ज न कराने का दबाव बनाते हुए गाली गलौज व जान से मारने की धमकी का पुलिस पर आरोप भी लगाया था।

गोरखपुर: मानव तस्करी के बड़े रैकेट का पर्दाफाश, 15 नाबालिग बच्चे बरामद

वही गैंगरेप की जानकारी होते ही मौके पर एसपी ग्रामीण ब्रजेश श्रीवास्तव के साथ सीओ गिरीश कुमार भी थाने पहुंच गए थे। उन्होंने गैंगरेप पीड़िता किशोरी के पिता से बातचीत करते हुए दरोगा देवेंद्र यादव के आरोपी बेटे दीपू व सौरभ और उसके साथी गोलू की गिरफ्तारी के लिए पुलिस के पांच टीमों का गठन करते हुए जल्द से जल्द गिरफ्तारी के आदेश भी दिए थे।

गैंगरेप पीड़ित बेटी को न्याय दिलाने के लिए भटक रहे पिता की गत बुधवार सजेती के अनूपूर चौराहे पर तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया था, जिसमे उसकी मृत्यु हो गई थी।

 

Exit mobile version