Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

उत्तराखंड में अलर्ट! सीएम योगी के परिवार की सुरक्षा को लेकर पुलिस एक्टिव

cm yogi

Police active regarding the security of CM Yogi's family

ऋषिकेश। प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री (CM Yogi) व मंत्रिमंडल सदस्यों की सुरक्षा बढ़ाने के बाद उत्तराखंड के जनपद पौड़ी गढ़वाल के यमकेश्वर प्रखंड स्थित मुख्यमंत्री (CM Yogi) के पैतृक गांव पंचूर में रह रहे स्वजनों की सुरक्षा को लेकर भी प्रदेश पुलिस प्रशासन सतर्क है। पूर्व में राजस्व क्षेत्र में शामिल रहे इस गांव और प्रखंड को अब रेगुलर पुलिस के अधिकार क्षेत्र में शामिल कर लिया गया है। यमकेश्वर को थाना बना दिया गया था। यहां पहले से तैनात गारद को सतर्क रहने को कहा गया है।

प्रयागराज में बीते दिनों माफिया अतीक अहमद और उसके भाई की पुलिस सुरक्षा के बीच गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उत्तर प्रदेश में इस घटना के बाद सरकार की ओर से सुरक्षा संबंधी सभी कदम उठाए गए।

उत्तर प्रदेश में उपजे हालात को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) के परिवार को लेकर उत्तराखंड पुलिस गंभीर है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी गढ़वाल श्वेता चौबे ने बताया कि प्रयागराज की घटना के बाद प्रदेश स्तर पर पुलिस प्रशासन सभी जगह सतर्क है।

सीएम धामी ने केदारनाथ धाम के सेवादार दल के वाहनों को किया रवाना

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री (CM Yogi) का पैतृक गांव और उनका परिवार पहले से ही पुलिस प्रशासन की सुरक्षा व्यवस्था के अंतर्गत है। संबंधित गांव अब थाना क्षेत्र में शामिल हो गया है। वहां के थानाध्यक्ष को मुख्यमंत्री के आवास और परिवार की सुरक्षा को लेकर नियमित रूप से सक्रिय रहने को कहा गया है। उन्होंने इसे रूटीन की प्रक्रिया बताया।

Exit mobile version