Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

फरार कुख्यात गैंगस्टर अनीश पासू पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित किया

gangster

gangster

उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के कुख्यात गैंगस्टर अनीश पासू को जिंदा या मुर्दा पकड़ने के लिए पुलिस ने 25000 इनाम घोषित किया है।

एसएसपी आकाश तोमर ने बताया कि इस अपराधी पर रंगदारी के अलावा हत्या के प्रयास की साजिश करने के मामले मे फरार रहने के कारण 25000 का इनाम घोषित किया गया है ।

पिछले माह 27 अक्टूबर को इटावा की कोतवाली पुलिस ने उसके भाई हनीफ उर्फ डब्बू ,नासिर और चमन वारसी को गिरफ्तार किया था। फैजल खान नामक शख्स से अनीश पासू का जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। अनीश के गिरोह के सदस्यों ने जबरदस्ती उसकी दुकानों का फर्जी तरीके से बैनामा करा लिया था।

कृष्णा की पत्नी कश्मीरा ने बेटे के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट

22 अक्टूबर को इसी प्रकरण के चलते जब वह अपने वकील के पास जा रहा था तो साबरी प्रेस के पास इन अपराधियो ने उसे रोक कर जान से मारने की धमकी देते हुए मुकदमा वापस लेने को कहा गया । पीड़ित की तहरीर पर धारा 504,506,386,120बी अभियोग पंजीकृत किया गया ।

अनीस पासू पर इटावा जिले के विभिन्न थानो मे 42 अपराधिक मामले दर्ज है । इलाहबाद उच्च न्यायालय से हत्या के एक मामले मे उम्र कैद की सजा सुनाई गई लेकिन फिलहाल पैरोल पर यह अपराधी सफेदपोश बन कर अपराध करने मे जुटा हुआ था ।

Exit mobile version