Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पत्नी और दो बच्चों के हत्यारे डॉक्टर पर पुलिस ने घोषित किया इनाम

कानपुर के कल्याणपुर थाना अंतर्गत एक अपार्टमेंट में शुक्रवार को घटित घटना में डॉ सुशील कुमार की पत्नी के साथ बेटा व बेटी की हत्या हुई थी। इस मामले में पुलिस को हत्यारोपी डॉक्टर की आखिरी लोकेशन गंगा बैराज मिली है और उसकी खोजबीन में कोई सुराग हाथ नहीं लगा। शनिवार की शाम पुलिस ने फरार हत्यारोपी डॉक्टर की जानकारी देने वाले को इनाम दिए जाने की घोषणा की है।

गौरतलब है कि, कल्याणपुर थाना अंतर्गत डिविनिटी अपार्टमेंट में रहने वाले डॉक्टर सुशील कुमार ने पत्नी चन्द्रप्रभा (48), पुत्र शिखर सिंह (18) व पुत्री खुशी सिंह (16) की हत्या कर दी थी और खुद नोट लिखकर फ्लैट का दरवाजा बाहर से बंद कर फरार हो गया था। डॉक्टर द्वारा लिखे गए तीनों की हत्या के कबूलनामा मिलने के बाद पुलिस उसकी तलाश कर रही है। साथ ही पुलिस ने फरार डॉक्टर की सूचना देने वाले को पुरस्कृत करने की घोषणा की है। घटना के सम्बन्ध में पुलिस द्वारा विवेचना जारी है। पुलिस घटना में डॉ सुशील के अलावा वारदात के अन्य पहलुओं पर भी जांच कर रही है।

पुलिस ने शनिवार को तीनों के शव का पोस्टमार्टम करके हत्यारोपी के छोटे भाई डॉ सुनील कुमार को सौंपते हुए अंतिम संस्कार कराया गया। तीनों शवों का भैरोघाट पर अंतिम संस्कार किया गया।

बता दें कि, शुक्रवार को हुई घटना के बाद पुलिस को अभी तक घटनास्थल से एक डायरी में लिखा नोट मिला है जिसमें डॉ सुशील कुमार द्वारा परिवार की हत्या व अन्य बाते लिखी हैं। परिवार के अनुसार डॉ सुशील कुछ समय से डिप्रेशन में थे। डॉ सुशील कुमार की तलाश की जा रही है। शनिवार को पुलिस ने अपार्टमेंट व उसके आसपास के स्थानों के सीसीटीवी कैमरे चेक किये। जिसमें डॉ सुशील अपार्टमेंट से बाहर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Exit mobile version